ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

रानीगंज एजुकेशन फॉर ऑल का रक्तदान शिविर

बंगाल मिरर, दलजीत सिंह, रानीगंज :  रानीगंज एजुकेशन फॉर ऑल संस्था के तत्वधान में जेके नगर क्षेत्र में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया इस मौके पर डॉक्टर एस के बासु, डॉक्टर बाइन, आसनसोल नगर निगम के प्रशासक अमरनाथ चटर्जी मुख्य रूप से उपस्थित थे चिकित्सकों ने शिविर में आए लोगों के स्वास्थ्य की भी जांच किए एवं कोरोना संबंधित बचाओ के विचार रखें।

आयोजक वासुदेव गोस्वामी ने कहा कि रक्त की कमी को देखते हुए रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है। आसनसोल नगर निगम के प्रशासक अमरनाथ चटर्जी ने कहा कि ब्लड बैंकों में रक्त की काफी कमी देखी जा रही है इसलिए समाज सेवी संस्थानो के पदाधिकारियों से अनुरोध किया जा रहा है कि अगर संभव हो तो सुरक्षित रूप से अपने अपने क्षेत्र में रक्तदान शिविर का आयोजन करें जिससे जरूरतमंद लोगों को रक्त देकर उसकी जान बचाई जा सके।

आनंद लोक के सुप्रसिद्ध सर्जन साइकत वाइन ने कहा कि कोरोना वैश्विक महामारी के इस दौर में भी हम सभी चिकित्सक 24 घंटे लोगों की जान बचाने के लिए लगे हुए हैं बहुत से लोग अभी भी जागरूक नहीं है उन्हें इस बीमारी के प्रति जागरूक होना होगा ताकि दूसरे लोगों को या बीमारी मत हो।

Leave a Reply