ASANSOL

2024 के लिए अभी से कमर कसनी है : मलय घटक

विभिन्न हिस्सों में ईद मिलन का आयोजन

बंगाल मिरर, आसनसोल : ईद के मौके पर शहर के विभिन्न हिस्सों में ईद मिलन का आयोजन किया गया। कल रात वार्ड नंबर 46 के हटन रोड मस्जिद के पास मुस्लिम समाज के सबसे बड़े त्यौहार के उपलक्ष्य में ईद मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके कानून एवं लोक निर्माण कल्याण मंत्री  मलय घटक एवं अभिजीत घटक उपस्थित थे। कमेटी की ओर से उन्हें गुलदस्ता एवं उत्तरीय पहनाकर उन्हें सम्मानित किया गया इस मौके पर मंत्री ने वहां पर उपस्थित सभी लोगों को ईद की मुबारकबाद दी।


 उन्होंने कहा कि ईद का त्यौहार रमजान के पवित्र महीने के बाद आता है जिसको लोग काफी धूमधाम से मनाते हैं इसमें सभी धर्मों के लोग हिस्सा लेते हैं जो हमारे भारतवर्ष और बंगाल की परंपरा रही है। ईद का त्यौहार भाईचारा को बढ़ाने वाली है सभी लोग एक दूसरे से गले मिलते हैं और बधाइयां देते हैं इस बार ईद दोहरी खुशी लेकर आया है ममता बनर्जी को हम लोगों ने तीसरी बार लगातार मुख्यमंत्री बनाया है। लेकिन अभी बैठना नहीं है 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए अभी से कमर कसनी है बंगाल की जनता की इच्छा यही है कि ममता बनर्जी 2024 में प्रधानमंत्री बने इसके लिए जी जान से जुड़ जाना है।

 इस मौके पर मुख्य रूप से  पूर्व पार्षद शिखा घटक, सैयद राशिद, मनोज रजक, मोहम्मद तौसीफ अहमद, मुकेश झा, मोहम्मद अर्फी, मोहम्मद इमरान खान(मन्नू) जाहिद खान, माधव दास, यूसुफ और सैकड़ों कमेटी के सदस्य उपस्थित थे। 

Leave a Reply