ASANSOLBihar-Up-Jharkhand

झारखंड से दिल्ली भाग रही दो किशारियों को, आसनसोल स्टेशन पर RPF ने पकड़कर परिजनों को सौंपा


बंगाल मिरर, कुमार पप्पू, आसनसोल :
 मंगलवार सुबह आसनसोल स्टेशन ( Asansol Station) पर लगभग 07:25 बजे, राउंड के दौरान, आरपीएफ ( RPF ) वेस्ट पोस्ट के एलसी/पूजा पटेल और  एसआई/शुभ्रा डे ने  स्टेशन के मुख्य द्वार के पास लगभग 15 और 17 वर्ष की दो लड़कियों को घूमते देखा। संदेहास्पद तरीके से और पूछने पर उन्होंने पहले तो मरने की कोशिश की लेकिन आगे की पूछताछ में उन्होंने अपना नाम और पहचान बताई।

1. एस कुमारी  टिकटबंध, पीओ करों, डिंडाकुली देवघर, करोग्राम, झारखंड-815357, 2. यू कुमारी  गांव- मांझलाडीह, पी.ओ. देवलबाड़ी, नवाडीह, नारायणन पुर, जामताड़ा, झारखंड -815352 और कबूल किया कि वे अपने घर से भाग गए और अभिनय के लि ए नई दिल्ली जाने की कोशिश कर रहे थे। उन्हें हिरासत में लेकर आरपीएफ/वेस्ट पोस्ट  लाया गया। उनके माता-पिता को फोन पर सूचित किया गया जब उन्होंने सूचित किया कि दोनों 17:05:2021 से लापता हैं और इस संबंध में 18:05:2021 को करौं पीएस के पास गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

उन्होंने दोनों बच्चियों को उनके आने तक हिरासत में रखने की सूचना दी. इसके बाद करौं थाना के ड्यूटी अधिकारी ने भी फोन किया और हिरासत का विवरण लेने के बाद लड़कियों को उनके माता-पिता को सौंपने का अनुरोध किया। इसके बाद 14:10 बजे, यू कुमारी के भाई एम  रविदास और एस कुमारी के पिता एस रविदास आरपीएफ वेस्ट पोस्ट में आए। और लड़कियों के माता-पिता के अनुरोध के अनुसार, हिरासत में ली गई लड़कियों को उचित सत्यापन और पावती के बाद उन्हें सौंप दिया गया।

Leave a Reply