ASANSOLDURGAPUR

42 हजार लीटर रिफाइन तेल लदे टैंकर हाईजैक में दो गिरफ्तार, 14 दिन की रिमांड

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल : आसनसोल उत्तर थाना पुलिस ने बीते दिनों एनएच दो पर रिफाइन तेल की टैंकर को बीच रास्ते से ही गायब करने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार की।गिरफ्तार लोगों की पहचान पप्पू सिंह तथा परितोष गोराई के रूप में हुई हैं। दोनों आरोपियों को मंगलवार आसनसोल कोर्ट में पेश किया गया।

पुलिस ने इस पूरे मामले पर अपनी छानबीन की प्रक्रिया पूरी करने के लिए आरोपियों की चौदह दिन की पुलिस रिमांड की मांग कोर्ट से की। कोर्ट ने मामले पर सुनवाई करते हुए उन आरोपितों की चौदह दिन की रिमांड मंजूर कर उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। ज्ञात हो कि बीते कुछ दिन पूर्व 42 हजार लीटर रिफाइन तेल की एक टैंकर कलकत्ता जा रही थी, तभी आरोपितों ने मौका देखकर उक्त तेल की टैंकर को बीच रास्ते में ही गायब कर दिया था।

दस मई को आसनसोल थाना में तेल टैंकर हाईजैक की शिकायत दर्ज हुई थी। पांच-छह लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच करते हुए पाया कि टैंकर मूचीपाड़ा टोल प्लाजा से गुजरा था। पुलिस को जांच में पप्पू एवं परितोष के नाम का पता चला। सोमवार की रात आसनसोल उत्तर थाना की पुलिस ने एसीपी अक्षत गर्ग, कांकसा एवं न्यूटाउनशिप थाना पुलिस के साथ राजबांध के पार्किंग इलाके में छापामारी की। जहां से काफी प्रयास के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता मिली। जिसे मंगलवार को आसनसोल कोर्ट में पेश किया गया।

Leave a Reply