ASANSOLKULTI-BARAKAR

टीकाकरण को लेकर चैंबर पर लगाये गये आरोप निराधार : शिवकुमार

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर । बराकर चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष शिव कुमार अग्रवाल ने तृणमूल नेताडॉ. राम बालक शर्मा, पूर्व बोरो चेयरपर्सन बेबी बाउरी, मोहम्मद मुस्लिम  की उपस्थिति में रविवार शाम को कल्याणेश्वरी रोड स्थित अग्रसेन भवन में पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि कोरोना टीकाकरण को लेकर बीते चार दिनों से हो रही खींचतान से वह लोग क्षुब्ध है।

उन्होंने कहा कि टीकाकरण में अनियमितता ओर मनमानी का आरोप संस्था पर जो लगाया गया वह निराधार है। चैंबर सामाजिक काम लगातार करती है ओर आगे भी करती रहेगी। उन्होंने कहा कि पिछले वर्ष कोरोनाकाल में 13 लाख रुपया की सामग्री लोगोके बीच बितरण किया गया और अभी सूती कपड़े कीलगभग 5000 मास्कबंटागयाहै और आगे भी समाज के लिए काज करते रहेंगे

तृणमूल कांग्रेस के जिला सचिव डाक्टर राम बालक शर्मा ने कहा कि बराकर चैंबर ऑफ़ कॉमर्स सामाजिक कार्य में बढ कर हिस्सा लेता है । उन्होंने कहा कि चैम्बर्स ने वैक्सीन लोगो को दिलाने का जो काम कर रहे हैं सराहनीय है। उन्होंने चैम्बर को भरोसा दिया कि हर वक़्त हम आपके साथ हैं और इस बात की जानकारी मंत्री मलय घटक को भी दी गयी है । पूर्व बोरो चेयरमैन बेबी बाउरी ने भी साथ देने का भरोसा दिया । वही पार्षद प्रतिनिधि मोहम्मद मुस्लिम ने वैक्सीन का विरोध करने वाले लोगो की तीव्र निंदा करते हुए चैम्बर से आग्रह किया वैक्सीन का काम आरम्भ रखे।

इस औसर पर मिठू माधोगढ़िया, ,रामेश्वर भगत,सुभाष जलान,दिलीप केड़िया,बालमुकुंद अग्रवाल,सीता राम बर्णवाल,अंकित अग्रवाल आदि मौजूद थे।   ज्ञात हो की तृणमूल कांग्रेस नेता समीर घोष तथा सुब्रत भादुड़ी, अभिषेक सिंह आदि ने बराकर चेम्बर पर टीकाकरण सूची बनाने के दौरान अपने सदस्यों के परिजनों को प्राथमिकता देने का आरोप लगाया था और बराकर पीएचसी में प्रदर्शन भी किया था। वही समीर घोष और सुब्रत भादुड़ी ने चेम्बर द्वारा दी गई सूची को सार्वजनिक करने की मांग की है।

Leave a Reply