ASANSOLASANSOL-BURNPURBARABANI-SALANPUR-CHITTARANJANKULTI-BARAKARPANDESWAR-ANDALRANIGANJ-JAMURIA

वैक्सीन की कमी, गरीबों को ही मुफ्त मिलेगी, कल सीएम करेंगी डीएम-व्यवसायिक संगठनों से वीसी

निजी अस्पतालों में शीघ्र उपलब्ध होगी वैक्सीन

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल :आज वैक्सीन और करोना सम्बंधित मुद्दों को लेकर सभी चेम्बर के पदाधिकारियों के साथ video conference के माध्यम से बात की । कल DM office के साभाघर में राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी सभी DM के साथ-साथ सभी चम्बेरो के पदाधिकारी के साथ video conference करेगी , दोपहर ३ बजे इस बैठक में सभी चेम्बर के एक एक प्रतिनिधि DM offfice में उपस्तिथ रहेंगे।

वर्चुअल मीट में कवि दत्ता, जगदीश बागड़ी, वीके ढल्ल, जेपी डोकानिया समेत अन्य थे।ज्ञात रहे कि राज्य के सभी DM को आज कोलकाता बुलाया गया है ।  बैठक की अध्यचता ADM G Dr अभिजीत  शेवाले ने की ।   उन्होंने कहा कि अभी vaccine की supply में कमी आने के कारण सिर्फ़ hawker journalist Bank employee इत्यादि लोगों को वैक्सीन दी जा रही है ।

PBDCCI के अध्यक्ष V K Dhall ने कहा की वैक्सीन की priority लिस्ट में व्यापरियों का कोई उल्लेख ही नहीं हैइस पर Dr अभिजीत ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा vaccine बहुत कम आ रही है , जो भी vaccine आ रही है , वो राज्य सरकार की ख़रीदी हुई vaccine है जो सिर्फ़ गरीब लोगों के लिए प्राथमिकता दी जा रही है ।  १० जून तक निजी अस्पतालों में भी वैक्सीन उपलब्ध हो जाएगी और राज्य सरकार के साथ साथ केंद्र सरकार की भी वैक्सीन काफ़ी मात्रा में आ जाएगी । 

बाक़ी बातें कल मुख्यमंत्री के साथ बैठक में और स्पष्ट होगी गौरतलब है कि चैंबर के माध्यम से विभिन्न अंचल में वैक्सीन दिया जा रहा था। जिसे अचानक बंद कर दिया। इसे लेकर आसनसोल चैंबर आफ कामर्स, नियामतपुर मर्चेंट चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्रीज ने सीएम से अनुरोध किया है कि इसे फिर से चालू किया जाये। अब देखना है कि कल सीएम व्यवसायिक संगठनों को क्या संदेश देती हैं।

Leave a Reply