ASANSOLKULTI-BARAKAR

चिनाकुड़ी गुरुद्वारा में निशुल्क ऑक्सीजन सेवा का मंत्री ने किया उद्घाटन, उज्जवल ने की 65 लाख से भवन बनाने की घोषणा

बंगाल मिरर, साबिर अली, कुल्टी : शनिवार कुल्टी के चिनाकुड़ी गुरुद्वारा में पश्चिम बंगाल राज्य के कानून एवं निर्माण विभाग मंत्री मलय घटक ने को पांच ऑक्सीजन कंसेंट्रेटर मशीनों का उद्घाटन किया। यहां से लोगों को निशुल्क ऑक्सीजन सेवा दी जाएगी। कुल्टी विधानसभा के पूर्व विधायक और एडीडीए के उपाध्यक्ष उज्ज्वल चटर्जी और जामुड़िया विधानसभा के विधायक हरेराम सिंह भी मौजूद थे।

मंत्री मलय घटक ने कहा कि सरकार के साथ सिख समुदाय अलग-अलग समय पर जरूरतमंद परिवारों की मदद के लिए आगे आया है। कोरोना महामारी की शुरुआत से ही सिख समुदाय विभिन्न सामग्रियों से सरकार का सहयोग कर रहा है। ऑक्सीजन की कमी से मर रहे थे कोरोना मरीज। सरकार के साथ-साथ सिख समुदाय ने भी आगे आकर ऑक्सीजन सिलेंडर मुहैया कराया है।

कंसेंट्रेटर मशीन जिले के लोगों की सेवा के लिए सौंपे गए हैं। आने वाले दिनों में ईएसआई अस्पताल को दो सुरक्षित घर और अधिक ऑक्सीजन कंसेंटेटर सौंपे जाएंगे। एडीडीए के उपाध्यक्ष उज्ज्वल चटर्जी ने वादा किया की एडीडीए फंड से गुरुद्वारा में 65 लाख रुपये की लागत से एक लंगरखाना का दो मंजिला भवन का निर्माण किया जाएगा।


वहीं जमुरिय विधायक हरेराम सिंह ने कहा कि सिख समझ हमेशा देश की लिए अपना वरदान दिया है, ये समाज कभी भी लोगों की मदद के लिए पीछे नहीं हटते हैं। हाल ही में पश्चिम बंगाल चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की जीत में सिख समाज का बहुत बड़ा योगदान है।
कुल्टी की चिनाकुरी गुरुद्वारा से गुरविंद्र सिंह ने कहा की के आज पांच ऑक्सीजन मशीन मंत्री मलय घटक के हाथों से उद्घाटन किया गया है, गुरुद्वारे में रखे पिपिकिट, ऑक्सीमीटर, थर्मामीटर, कोरोना के मरीजों की दवा सभी जरूरत पड़ने पर मुहैया कराई जाएगी। इस मौके पर गुरु गोबिंद सिंह स्टडी सर्कल से हरदीप सिंह, गुरविंदर सिंह, तजिंदर सिंह , बलविन्दर सिंह, जोगिंदर सिंह, हरपाल सिंह जौहर, अमरजीत सिंह भरारा, सुरेंद्र सिंह , सोहन सिंह सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

आसनसोल स्टेशन में टिकट चेकिंग कर्मियों द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन👇🏻👇🏻 https://bengalmirrorthinkpositive.com/2021/06/12/आसनसोल-स्टेशन-में-टिकट-चे/

Leave a Reply