ASANSOLRANIGANJ-JAMURIA

दर्पण फाउंडेशन द्वारा काजोड़ा मोड़ में मास्क और सैनिटाइजर वितरण

बंगाल मिरर, रानीगंज – रानीगंज विधानसभा क्षेत्र के काजोड़ा मोड़ के पास सामाजिक संगठन दर्पण फाउंडेशन की तरफ से संस्था के अध्यक्ष शीलानंदन झा के नेतृत्व मे कोरोना जागरूकता के साथ मास्क और सैनिटाइजर वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया जहाँ करीब 500 लोगो के बीच मास्क और सैनिटाइजर वितरण किया गया जहाँ कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि शामिल हुए आसनसोल नगरनिगम के प्रशासक अभिजीत घटक स्थानीय तृणमूल नेता और जिला परिषद सदस्य विष्णुदेव नोनिया, रानीगंज स्पोर्ट्स असेंबली के अध्यक्ष अनीश पोद्दार और समाजसेवी अजय बर्मन उपस्थित थे ।

दर्पण फाउंडेशन की तरफ से सभी अतिथियों का फुलो का गुलदस्ता देकर स्वागत किया गया । इस मौके पर आसनसोल नगर निगम के प्रशासनिक बोर्ड के सदस्य अभिजित घटक ने अपने वक्तव्य मे दर्पण फाउंडेशन के इस काम की सराहना की । अभिजीत घटक ने कहा कि जिस तरह संस्था के अध्यक्ष मेरे भाई अली हुसैन के नेतृत्व मे मास्क वितरण का यह दुसरा कार्यक्रम किया जा रहा है वह आज के परिप्रेक्ष्य मे बहुत महत्वपूर्ण है ।

उन्होंने कहा कि आज की परिस्थिति मे मास्क हमारे परिधान का एक अहम हिस्सा बन गया है । उन्होंने पश्चिम बंगाल मे आठ चरणो मे चुनाव करवाने के फैसले की मजम्मत की और कहा कि इस वजह से बंगाल मे कोरोना के मामले बढ़ गये । उन्होंने कहा कि एक समय कोरोना के कारण प्रदेश की हालत काफी खराब हो गयी थी मगर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने विषम परिस्थितियों मे प्रदेश की कमान संभाली और आज परिस्थिति पहले से कहीं बेहतर है । उन्होंने सबको मास्क पहनने सोशल डिसटेनशिंग का पालन करने और सैनिटाईजर का इस्तेमाल करनै की अपील की | इस दौरान कार्यक्रम मे उपस्थित थे तृणमूल युवा कांग्रेस के नेता राहुल कुमार चौहान, qस्थानीय पंचायत सदस्य शम्भू यादव, चन्दन सिंह, इज़हार खान, हिन्द मज़दूर सभा के उपाध्यक्ष सफल सिन्हा, विवेक दे, और उज्वल नोनिया उपस्थित थे |

Leave a Reply