ASANSOLKULTI-BARAKAR

अपराधियों ने पुलिस को चुनौती देते हुए फिर की चोरी

बंगाल मिरर, साबिर अली, कुल्टी : कुल्टी थानान्तर्गत नियामतपुर फाड़ी  इलाके में पुलिस को चुनौती देते हुए फांड़ी से महज कुछ ही दूरी पर स्थित विष्णु बिहार इलाके में लक्ष्मण सिंह के घर के दरवाजा का ताला तोड़कर चोरी की घटना सामने आयी है। बिष्णु बिहार इलाके में चोरी की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है। बीते गुरुवार की रात विष्णु बिहार इलाके में तीन घरों के दरवाजे का ताला तोड़कर चोरी हुई थी। इस घटना के 72 घंटे के भीतर फिर एक घर के दरवाजा का ताला तोड़ कर चोरी की घटना हुई है।

लक्ष्मण सिंह रविवार सुबह निर्माणाधीन अपने घर को देखने आए तो देखा कि दरवाजा का ताला टूटा हुआ है। घर के अंदर गए तो देखा कि कुछ बिजली के तार और टेबल पंखे चोरी हो गया है। नियामतपुर फाड़ी पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। इस संबंध में लक्ष्मण सिंह ने कहा कि दो दिन बाद जब वह घर देखने आए तो देखा कि घर का दरवाजा का ताला टूटा हुआ था। उन्होंने अंदर जाकर देखा कि कुछ बिजली के तार और टेबल फैन चोरी हो गए हैं।

वहीं विष्णु बिहार वेलफेयर सोसाइटी के सचिव असीम मजूमदार ने कहा कि उनलोगों ने शनिवार नियामतपुर फाड़ी में बिष्णु बिहार में हो रही चोरी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। उसके बावजूद रविवार की सुबह पता चला कि यहां निर्माणाधीन एक मकान का दरवाजा का ताला तोड़कर चोरी की गई है। इस घटना को लेकर इलाके के लोग दहशत में है। घटना की सूचना नियामतपुर चौकी पुलिस को दे दी गई है। पुलिस ने आकर जांच पड़ताल की है। इस संबंध में नियामतपुर फाड़ी प्रभारी अमित हलदर ने बताया कि घटना की जांच हो रही है। बहुत जल्द चोरों को पकड़ लिया जाएगा।

Leave a Reply