BARABANI-SALANPUR-CHITTARANJAN

CLW उत्पादित 300वें रेलइंजन को CEO रेलवे बोर्ड ने किया रवाना

बंगाल मिररकाजल मित्रा ;– चित्तरंजन रेलइंजन कारखाना (CLW) के वीआईपी लोको साइडिंग से 15 दिसंबर को चिरेका उत्पादित आजादी का अमृत महोत्सव को समर्पित 300वें रेलइंजन को विडीयो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सुनीत शर्मा,चेयरमेन सह सीईओ रेलवे बोर्ड ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। सतीश कुमार कश्यप,महाप्रबंधक/चिरेका की गरिमामयी उपस्थिती में समारोह पूर्वक वर्तमान वित्तीय वर्ष 2021-22 में चिरेका निर्मित 300वें रेलइंजन डब्लूएजी– 9एचसी (33150) को देश सेवा के लिए समर्पित किया गया।

इस अवसर पर रेल लिंक द्वारा संजीव मित्तल, एमआई एंड एमटीआरएस, रेलवे बोर्ड के अधिकारी और सदस्यगण सहित चिरेका के सभी विभागाध्यक्ष, अधिकारीगण,पर्यवेक्षकगण और कर्मचारीगण उपस्थित थे। श्री शर्मा ने अपने संबोधन में इस उपलब्धि के लिए चिरेका के महाप्रबंधक,समर्पित कर्मचारियों, पर्यवेक्षकों और अधिकारियों की उत्साही टीम के प्रयासों की सराहना की और पूरी टीम को बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

उन्होने कहा कि टीम चिरेका ने श्री कश्यप के नेतृत्व में बहुत ही कम दिनों में आपूर्ति कि बाधा और अन्य चुनौतियों का सामना करते हुए यह उपलब्धि हासिल की है, वो भी ऐसे समय में जब देश और भारतीय रेल मुश्किल और चुनौती के दौर से गुजर रहा है। यह सफलता टीम के संकल्प और समर्पित परिश्रम का परिणाम है।चिरेका रेलइंजन उत्पादन के क्षेत्र में हमेशा से ही लीडर रहा है। आधुनिक तकनीक के इंजन का निर्माण भी चिरेका में किया जा रहा है।

CLW चेयरमेन ने उम्मीद जताया कि चिरेका वर्तमान वित्तीय वर्ष 2021-22 में विगत वर्षों के रिकार्ड को पीछे छोडते हुए अपने निर्धारित लक्ष्य को पार करने में सक्षम होगा।महाप्रबंधक/चिरेका ने अपने संबोधन में कहा कि कोविड काल में आपूर्ति और अन्य बाधा का सामना करते हुए भी हमारी समर्पित टीम ने यह सफलता हासिल किया हैं। जिसमें माननीय चेयरमेन सीआरबी के मार्गदर्शन की भूमिका भी बहुमूल्य है। इस मौके पर कोविड-19 के सुरक्षा और सतर्कता मानदंडो का भी पालन किया गया।

Leave a Reply