PANDESWAR-ANDALRANIGANJ-JAMURIA

विधायक हरेराम एवं नरेंद्रनाथ, अभिजीत सम्मानित, तृणमूल कार्यकर्ताओं ने किया रक्तदान

बंगाल मिरर, सोनू, जामुड़िया : जामुड़िया विधानसभा के टीएमसी ब्लॉक दो कमेटी द्वारा खुट्टाडीह गांव के तृणमूल कांग्रेस कार्यालय परिसर में रक्तदान शिविर एवं सम्मान समारोह आयोजित की गई। कार्यक्रम के दौरान 100 टीएमसी कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया। इस अवसर पर जामुड़िया के विधायक हरेराम सिंह एवं पांडवेश्वर के विधायक नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती, आसनसोल नगर निगम प्रशासक बोर्ड के सदस्य अभिजीत घटक बतौर अतिथि उपस्थित रहे।

कार्यक्रम के आयोजकों द्वारा नवनिर्वाचित दोनों विधायकों तथा आसनसोल नगर निगम प्रशासक बोर्ड के सदस्य अभिजीत घटक को सम्मानित किया गया। विधायक हरेराम सिंह ने कहा कोरोना संक्रमण के कारण ब्लड बैंक में रक्त की भारी कमी देखी जा रहा है जिसे लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने टीएमसी से जुड़े लोगों को रक्तदान करने की अपील की है। मुख्यमंत्री के आदेशों पर जिस प्रकार टीएमसी के लोग स्वेच्छा से रक्तदान कर रहे है सारे लोग प्रशंसा का पात्र है।

वहीं नरेंद्रनाथ चक्रवर्ती ने कहा खुट्टाडीह गांव से मेरा काफी पुराना लगाव है इस कारण मैं यहां कि हर एक कार्यक्रम में सम्मिलित होता हूं। कहा की टीएमसी की ओर से हर अंचल में रक्तदान शिविर के जरिए रक्त की कमी को दूर करने का प्रयास किया जा रहा है। आपदा की घड़ी में टीएमसी के लोग आगे आकर अपना कर्तव्य निभा रहे है। यही कारण है कि राज्य की जनता ने टीएमसी को तीसरी बार भारी मतों से विजय दिलाई है।
कार्यक्रम के दौरान उपस्थित रहे पूर्व पार्षद गुरुदास चट्टोपाध्याय, जामुड़िया ब्लॉक दो अध्यक्ष कुमार भट्टाचार्य, पांडवेश्वर थाना प्रभारी रविंद्र नाथ दूलोय आदि।

Leave a Reply