ASANSOLKULTI-BARAKAR

तबस्सुम का इंकार, 4 को शोकॉज, सीएमओएच को जांच का निर्देश, वैक्सीन दिया तो क्या हुआ, बड़े नेता बाईपास सर्जरी भी कर सकते हैं !

बंगाल मिरर, आसनसोल ः आसनसोल नगरनिगम के लच्छीपुर में वैक्सीन कैंप में एक महिला को कथित तौर पर बोर्ड सदस्य तबस्सुम आरा द्वारा वैक्सीन दिये जाने की घटना से पूरे राज्य की राजनीति में बवंडर ला दिया है। इस घटना के बाद अब जहां तबस्सुम आरा कह रही है कि उन्होंने कोई वैक्सीन नहीं दिया, सिर्फ सीरिंज पकड़ा था। इस घटना को लेकर जहां भाजपा के नेता हमलावर हो रहे हैं, वहीं आसनसोल के पूर्व मेयर जितेन्द्र तिवारी ने चुटकी ली है। राज्य सरकार ने सीएमओएच को जांच का निर्देश दिया है। तो नगरनिगम द्वारा तबस्सुम आरा समेत चार को शोकॉज किया गया है।

केन्द्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने ट्वीट किया है कि टीकाकरण कैंप में नगरनिगम के बोर्ड सदस्य द्वारा वैक्सीन लगाकर लोगों की जान को खतरे में डाला जा रहा है। टीएमसी का प्रशासन पर कोई नियंत्रण नहीं है। क्या उनपर कोई कार्रवाई होगी या टीएमसी से होने के कारण बच जायेंगी।

विधायक डा. अजय पोद्दार ने भी कहा कि जिस जो काम है, उसे ही करने देना चाहिए। यह अत्यंत निदंनीय घटना है। आसनसोल के पूर्व जितेन्द्र तिवारी ने देर शाम अपने सोशल मीडिया अकाउंट से संदेश दिया कि वैक्सीन दिया तो क्या हुआ, आनेवाले समय में आसनसोल के बड़े नेता तो बाईपास सर्जरी भी कर सकते हैं।

भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा पश्चिम बर्दवान जिला उपाध्यक्ष जिशान कुरैशी ने कहा कि नगर निगम द्वारा एक कैंप किया गया था सीतारामपुर क्षेत्र में जहां पर डॉक्टर समेत नर्स भी मौजूद थी जिसमें आसनसोल नगर निगम की पूर्व उपमेयर एवं प्रशासनिक बोर्ड की सदस्य तबस्सुम आरा अपने हाथ से वैक्सीन देती दिखी ये निंदनीय काम है इसका विरोध करता हूं इनको पता है वैक्सीन कैसे दिया जाता है क्या ये ट्रेनिंग की है या इनके पास कोई प्रमाण पत्र है अल्लाह ना करे किसी के साथ कुछ हो जिनको वैक्सीन दी है तृणमूल कांग्रेस लोग अच्छाई करने जानती नहीं लेकिन बुराई जरूर करते है

Leave a Reply