RANIGANJ-JAMURIA

रोटरी क्लब रानीगंज ने मनाया अधिष्ठापन समारोह, अध्यक्ष बने विशाल

बंगाल मिरर, रानीगंज: रानीगंज रोटरी क्लब के अधिष्ठापन समारोह के मुख्य अतिथि ब्लॉक प्राइमरी हेल्थ के ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ मनोज शर्मा ने कहा कि रानीगंज रोटरी क्लब का नाम पल्स पोलियो एवं फिजियोथेरेपी प्रोजेक्ट के लिए पूरे जिला स्तर पर प्रसिद्ध है इस प्रोजेक्ट के लिए रोटरी इंटरनेशनल की तरफ से रानीगंज रोटरी क्लब को कई बार अवार्ड भी मिल चुका है

रानीगंज रोटरी क्लब के सदस्य निरंतर सेवा कार्यों में बढ़-चढ़कर योगदान दे रहे हैं वैश्विक महामारी के दौर में भी संस्था के सदस्यों द्वारा लोगों की मदद के लिए अभूतपूर्व कार्य किए गए हैं इसी तरह और भी कई सेवा के कार्य निरंतर किए जाने चाहिए यही रोटरी क्लब का उद्देश्य है रोटरी क्लब के उप जिलापाल ने कहा कि समाज के सभी वर्गों को एक साथ जोड़ने की जरूरत है एवं संस्था द्वारा विभिन्न सेवा कार्यों की जानकारी जब तक हम लोग समाज के बीच नहीं फैलाएंगे तब तक क्लब की पहचान नहीं हो सकती है ।

उन्होंने कहा कि रानीगंज रोटरी क्लब के द्वारा कई प्रोजेक्ट परमानेंट चलाए जा रहे हैं जिसके लिए रोटरी इंटरनेशनल की तरफ से सर्वश्रेष्ठ सेवा प्रोजेक्ट करने वाली संस्था का अवार्ड रानीगंज संस्था को प्राप्त हुआ है यह काफी गर्व की बात है। इस अवसर पर 2021-22 की नई टीम के सदस्यों को शपथ ग्रहण कराया गया अध्यक्ष अमिताभ सराफ ने नवनियुक्त अध्यक्ष विशाल श्राफ एवं सचिव स्मित झुनझुनवाला को कालर पिन पहना कर शपथ ग्रहण करवाया। क्लब में नई सदस्य शामिल होने वाले युवा करण जायसवाल को विधिवत रूप से शपथ ग्रहण करवा कर क्लब में शामिल किया गया। इस मौके पर संस्था के केतन अंबानी, पुरुषोत्तम सराफ, सुरेश कायाल, संदीप भालोटीया, अलंकार साव, पवन केजरीवाल सहित कई सदस्य मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply