ASANSOLASANSOL-BURNPURRANIGANJ-JAMURIA

FOSBECCI प्रतिनिधिमंडल मिला डीएम से, उच्चस्तरीय कमेटी का प्रस्ताव

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल: FOSBECCI के प्रतिनिधिमंडल की आज माननीय DM विभु गोयल IAS के साथ एक बहुत ही उपयोगी और उपयोगी बैठक हुई। fosbecci अध्यक्ष आरपी खेतान और महासचिव सचिन राय ने कहा कि उनका गर्मजोशी से औपचारिक स्वागत किया। वह हमारी समस्याओं को हल करने के लिए बहुत उत्सुक थे। हमने फिर से सुझाव दिया कि एक वास्तविक मौके पर निर्णय उच्च स्तरीय समिति का गठन किया जाए।  मलय घटक मंत्री एमआईसी कानून और पीडब्ल्यूडी के तहत अध्यक्ष एडीडीए, अध्यक्ष एएमसी, और माननीय सीपी एडीपीसी के साथ। डीएम साहब ने इस पर बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है।

आगे हमने सुझाव दिया कि जैसा कि एक साल पहले एक जिला स्तरीय समन्वय समिति के प्रतिनिधियों के साथ एक जिला स्तरीय समन्वय समिति थी  पश्चिम बर्धमान जिले में उद्योग और व्यापार को आगे बढ़ाने के लिए सभी वाणिज्य मंडलों और निश्चित रूप से व्यापार और उद्योग से संबंधित सभी संबंधित विभागों के प्रतिनिधियों का गठन किया जाना चाहिए। इसकी बैठक हर महीने आयोजित की जाती है।

क्रेडाई से विनोद गुप्ता ने कहा कि जेएल 20 का म्यूटेशन न होने से काफी परेशानी हो रही है। इसे जल्द चालू किया जाए। इसका एलआर भी तैयार हो चुका है।

इस दौरान सीनियर वीपी मुख्यालय   पीके गुटगुटिया, मुख्य समन्वयक अजय खेतान, सीनियर वीपी ओम बाजोरिया, पांडवेश्वर से सीनियर वीपी श्यामपद भट्टाचार्जी, उपाध्यक्ष प्रदीप बाजोरिया, क्रेडाई से विनोद गुप्ता, संतोष टाटिया और कुछ अन्य सदस्य मौजूद थे।

Leave a Reply