PoliticsWest Bengal

मंत्री के निधन का फर्जी संदेश वायरल, पुत्री श्रेया ने कहा मेरे पिता योद्धा, अफवाह न फैलायें

बंगाल मिरर, राज्य ब्यूरो,  कोलकाता : राज्य के मंत्री साधन पांडे ( Sadhan Pandey) गहरे संकट में. उन्हें फेफड़ों में संक्रमण के चलते एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। मंत्री का कल, सोमवार को एमआरआई होगा। इस बीच समर्थक भी साधन पांडेय के ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. उनकी पुत्री श्रेया पांडे ने सोशल मीडिया पर एक अपील कर अपने पिता के ठीक होने की दुआ करने का अनुरोध किया। उन्होंने यह भी कहा कि सभी को निराधार दुष्प्रचार (Fake News) से बचना चाहिए।  गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने मंत्री के निधन का फर्जी संदेश वायरल कर दिया था। जिससे टीएमसी कार्यकर्ता भी पशोपेश में पड़ गये थे।

file photo


श्रेया पांडे ने लिखा है कि  “कुछ सोशल मीडिया ने मेरे पिता के बारे में निराधार गलत सूचना फैलाई है। इसने मेरे परिवार, मेरे पिता के समर्थकों को आहत किया है और मुझे इसके बारे में हर समय फोन आते रहे। कृपया ऐसी बातों के बारे में गपशप करने से बचें। यह एक संवेदनशील समय है और हम जानते हैं कि आप चिंतित हैं, हमें उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए बस आपकी प्रार्थनाओं की आवश्यकता है। मेरे पिता एक योद्धा हैं और वह हम सभी के लिए फिर से स्वस्थ होंगे। उनके स्वस्थ होने के लिए अनंत शक्ति के लिए प्रार्थना करें।”


रविवार सुबह श्रेया पांडे ने कहा कि उनके पिता को 30 फीसदी ऑक्सीजन दी जा रही है. 48 घंटे तक निगरानी में रखा जाएगा। हालांकि, उन्होंने अफवाहों को न सुनने की अपील की। इस दौरान साधन पांडेय के इलाज के लिए पूजा का आयोजन किया गया। यज्ञ किया गया श्रेया पांडे ने भी की पूजा
सूत्रों के मुताबिक साधना पांडे की हालत नाजुक बनी हुई है. वह अभी भी वेंटिलेशन में है. फेफड़ों में संक्रमण है. दिल की धड़कन भी अनियमित है. मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया है. उस मेडिकल बोर्ड के सदस्य उसे नियमित निगरानी में रख रहे हैं. हालांकि, उनकी शारीरिक स्थिति को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ फेक खबरें पहले ही फैल चुकी हैं.


शनिवार रात से ही सोशल मीडिया पर साधना पांडे की शारीरिक स्थिति को लेकर अफवाहें फैल रही हैं। रविवार को एक बयान में, साधना कन्या ने स्पष्ट किया, “उनके पिता की शारीरिक स्थिति अब कैसी है?” उन्होंने अपनी बेटी श्रेया पांडे से भी अफवाह न फैलाने की अपील की।

Leave a Reply