ASANSOL

केन्द्र को नहीं दिख रहा करोड़ों जनता का दर्द : अमरनाथ

बंगाल मिरर, आसनसोल : पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि तथा केन्द्र सरकार के खिलाफ टीएमसी वार्ड 29 कार्यालय में राजा गुप्ता के नेतृत्व में मंगलवार को धरना दिया गया। इसमें आसनसोल नगरनिगम के चेयरपर्सन अमरनाथ चटर्जी, आसनसोल नार्थ ब्लाक दो अध्यक्ष उत्पल सिन्हा, शागीर आलम कादरी,  शहनवाज खान, संजय पासवान समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।


 इस दौरान चेयरपर्सन अमरनाथ चटर्जी ने कहा कि पेट्रोलियम पदार्थों की बढ़ती कीमतों के कारण महंगाई अपने चरम पर है इसका जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ केंद्र सरकार है देश में चारों ओर त्राहि-त्राहि मची हुई है आसनसोल में पेट्रोल की कीमत ₹102 के पार है यह वही बीजेपी की सरकार है जब 2014 में पेट्रोलियम पदार्थों की मूल्य वृद्धि पर सड़कों पर धरने प्रदर्शन करती थी सड़कों पर नंगा नाच करती थी लेकिन आज उनके कानों पर जूं तक नहीं रेंग रही है गरीबों का दर्द नहीं देख पा रही।


 यह बीजेपी की सरकार पूंजीपतियों की सरकार इस सरकार से केवल पूंजीपति वर्ग ही खुश है इसीलिए इस सरकार को जल्द से जल्द हटाना होगा। 2024 के आम चुनाव में जनता इसको सबक सिखाएगी। पूरे देश के लोग बंगाल की ओर देख रहे हैं इसलिए संगठित होकर ममता बनर्जी का हाथ मजबूत करके बीजेपी सरकार को गद्दी से उतारने का प्रण करें।वहीं 

Leave a Reply