ASANSOL

टीएमसी लीगल सेल द्वारा जिले के विधायकों एवं उम्मीदवारों को सम्मानित किया जायेगा

बंगाल मिरर, आसनसोल :  पश्चिम बर्दवान जिले में  तृणमूल कांग्रेस के विधायकों तथा टीएमसी के उम्मीदवार रहे नेताओं को तृणमूल कांग्रेस लीगल  सेल की ओर से आगामी 1 अगस्त को आसनसोल क्लब परिसर में एक कार्यक्रम के दौरान उन सभी उम्मीदवारों को सम्मानित किया जाएगा। उक्त बातें मंगलवार को आसनसोल बार एसोसिएशन के सभागार में पश्चिम बर्दवान लीगल सेल की एक बैठक के दौरान कही गई।

सभा को संबोधित करते हुए आसनसोल जिला कोर्ट के सीनियर वकील सोमनाथ चट्टराज ने बताया कि आगामी 1 अगस्त की सुबह 10.30 बजे पश्चिम बर्दवान लीगल सेल की ओर से आसनसोल क्लब परिसर में विधानसभा चुनाव में खड़े उम्मीदवारों के लिए एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। इसमें राज्य के कानून मंत्री मलय घटक के अलावा टीएमसी के विधायक एवं उम्मीदवारों को सम्मानित किया जाएगा। सोमनाथ चट्टराज ने बताया कि कार्यक्रम में पश्चिम बर्दवान लीगल सेल के तमाम अधिवक्ताओं की भी उपस्थिति रहेगी।

बैठक में पश्चिम बर्दवान जिला के सरकारी पक्ष के प्रधान अधिवक्ता स्वराज चटर्जी, सीनियर वकील मुनीर बेग, प्रवीर चट्टराज, श्रीनाथ मुखर्जी, अभिजीत मुखर्जी, अनूप लाला, अभिजीत राय, अयंजित बनर्जी, सौरव चटर्जी, मीता मजूमदार, उदय गिरी, रंजीत पांडेय, रमेश दास, पलाश बनर्जी, नयन चंद्र घोष, अभय गिरी आदि अधिवक्ता मौजूद थे।

Leave a Reply