ASANSOL

वार्ड 106 टीकाकरण केन्द्र 20 भी नहीं, स्थिति नहीं सुधरी तो आन्दोलन ः जितेन्द्र तिवारी

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल :  आसनसोल नगर निगम के पूर्व मेयर सह भाजपा नेता जितेन्द्र तिवारी ने आज अपने आवासीय कार्यालय मे एक संवाददाता सम्मेलन कर आसनसोल में वैक्सीन को लेकर अनियमितता के आरोप लगाये। यहां उनके साथ कुल्टी के विधायक डा. अजय पोद्दार, पूर्व पार्षद आशा शर्मा, अभिजीत आचार्या, बीगू ठाकुर, शिव प्रसाद बर्मन सहित कई अन्य भाजपा नेता उपस्थित थे । जितेन्द्र तिवारी ने आसनसोल में वैक्सीन  समस्याको लेकर आसनसोल नगर निगम को कठघरे मे खड़ा किया ।

उन्होंने कहा कि आसनसोल में 106 वार्ड है मगर वैक्सीन सेंटर 20 से भी कम है । उन्होंने बताया कि भाजपा की तरफ से जिला शासक से हर एक वार्ड मे एक एक वैक्सीन सेंटर बनाने की मांग की है । उन्होंने कहा कि यह बड़े शर्म की बात है कि जब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बाढ़ प्रभावित इलाकों मे खुद दौरा कर सकती है तो आसनसोल नगर निगम के पदाधिकारी खुद वैक्सीन सेंटर जाकर वैक्सीन देने की प्रक्रिया का जायजा क्यों नहीं लेते? जितेन्द्र तिवारी ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार मुफ्त मे सभी राज्यों को वैक्सीन मुहैया करा रही है लेकिन आसनसोल नगर निगम उस वैक्सीन को सही तरीके से लोगों तक पंहुचाने मे नाकाम है ।

उन्होंने साफ कहा कि अगर स्थिति मे सुधार नहीं आया तो भाजपा की तरफ से बड़े पैमाने पर आंदोलन किया  जाएगा।वहीं आसनसोल नगर निगम के 87 नवंबर वार्ड इलाके के मोहिशी ला स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना की वैक्सीन देना बंद कर दिया गया । ज्ञात हो कि दो दिन पहले कुछ लोगो ने महिला स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला किया था इसे लेकर प्रशासन ने इस केंद्र में वैक्सीन देने का कार्य बंद कर दिया यहांर पूर्व मेयर आसनसोल के जितेन्द्र तिवारी भी पहुचे ओर लोगो की समस्याओं को सुना पूर्व मेयर ने कहा कि लोगों में आक्रोश है जल्द यहां के लोग फिर से टीकाकरण चालू करने के लिए ज्ञापन देंगे। 

Leave a Reply