ASANSOLBengali News

सभी को वैक्सीन की मांग पर भाजपा का प्रदर्शन, जितेन्द्र ने साधा निशाना अपकार गार्डेन से हो रहा संचालन, अमर-अभिजीत का पलटवार

बंगाल मिरर, आसनसोल : सभी का टीकाकरण करने। आसनसोल नगरनिगम के 106 वार्डों में से प्रत्येक में एक टीकाकरण केंद्र स्थापित किया जाए। ऐसी तमाम मांगों को लेकर आसनसोल जिला भाजपा ने सोमवार को आसनसोल नगरनिगम के सामने धरना दिया। आसनसोल पूर्व मेयर भाजपा नेता जितेंद्र तिवारी ने आसनसोल नगरनिगम क्षेत्र के लोगों को ठीक से टीकाकरण नहीं करने पर निशाना साधा  इस अवसर पर आसनसोल दक्षिण विधानसभा के विधायक और भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष अग्निमित्रा पाल  कुल्टी के विधायक डॉ. अजय पोद्दार, जिला संयोजक शिवराम बर्मन, कृष्णेंदु मुखर्जी, तापस राय और निर्मल कर्मकार उपस्थित थे.

वहीं, जितेंद्र तिवारी ने कहा कि कोलकाता नगर पालिका के 144 वार्डों के लिए 200 से अधिक टीकाकरण केंद्र स्थापित किए गए हैं. आसनसोल के 106 वार्डों के लिए सिर्फ 18 केंद्र बनाए गए हैं. यह क्यों होगा? सच तो यह है कि जो अब आसनसोल नगरनिगम चला रहे हैं, वे बेकार हैं। वे चापलूसी की स्थिति में बैठे हैं। उन्होंने कहा कि बिना किसी का नाम लिए कहा सीपीएम के दौरान उपकार गार्डन से चलाया जाता था। अब यह फिर से शुरू हो गया है। आसनसोल नगरनिगम का संचालन उपकार गार्डन से किया जा रहा है। केवल नेता बदल गया है। जगह वही है। आसनसोल नगरनिगम की वैक्सीन देने की कोई योजना नहीं है। उन्हें टीके खरीदने की जरूरत नहीं है। वही केंद्र सरकार दे रही है। थोड़ी सी प्लानिंग से आसनसोल नगरनिगम  क्षेत्र के सभी लोगों को वैक्सीन मिल जाएगी।विधायक अग्निमित्रा पाल के नेतृत्व में भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने आसनसोल नगरनिगम  के नगर प्रशासक अमरनाथ चटर्जी से मुलाकात की। उन्होंने नगर आयुक्त को अपनी मांगों से अवगत कराया.

भाजपा के आंदोलन और मांगों को लेकर नगर प्रशासक अमरनाथ चटर्जी ने कहा, ”आंदोलन कोई भी कर सकता है.” राज्य सरकार के निर्देशानुसार वैक्सीन दी जा रही है। केंद्र सरकार भी मांग के मुताबिक वैक्सीन नहीं भेज रही है। मैं बीजेपी नेताओं से कहूंगा कि यहां विरोध न करें बल्कि केंद्र सरकार से कहें कि राज्य की मांग के मुताबिक वैक्सीन भेज दें. अपकार गार्डन से नगरनिगम चलाने को लेकर पूर्व मेयर की टिप्पणी पर कहा कि वह मंत्री मलय घटक की बात कर रहे थे. उन्होंने नाम नहीं बताया। वह राज्य के मंत्री हैं। नगरनिगम उनके बातों का पालन नहीं करेगा, किसके बातों का पालन करेगा।

वहीं नगर प्रशासक बोर्ड के सदस्य अभिजीत घटक ने कहा, ‘हमें यह देखने की जरूरत नहीं है कि कौन क्या कर रहा है. हम आसनसोल के लोगों को बेहतर सेवाएं प्रदान करने को लेकर चिंतित हैं। और आम जनता देख और समझ सकती है कि पूर्व मेयर के कार्यकाल में आसनसोल नगर कैसा था और अब क्या कर रहा है।

Leave a Reply