KULTI-BARAKAR

बराकर अंचल में धूमधान से मना 75 वां स्वतंत्रता दिवस

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर 15 अगस्त । बराकर और आस पास के इलाके में 75 वां स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया गया ।

देश की आजादी के लिये कितने लोगों ने शहीद होकर देश को आजाद कराया देश को आजाद कराने में कितने माता और बहनों की चूड़ियां सिंदूर उजड़ गई ऊक्त बाते आसनसोल दुर्गापुर के पुलिस कमिश्नरेट के डीसीपी वेस्ट अभिषेख मोदी नेशनल एडवेंचर फाउंडेशन के द्वरा 75 वी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर झंडा तोलन करने के बाद उपस्थित लोगों को सम्बोधित करते हुए बोल रहे थे ।


उन्होंने कहा कि एडवेंचर के द्वरा आज जो राष्ट्रीय कार्यक्रम में बचो के द्वरा जो प्रस्तुत किया गया वह बहुत शराहनीय है और बचो को उत्साहित करने के लिए प्रति दिन परेड कराना चाहिए इस के पूर्व एडवेंचर की और से श्री मोदी को बंगाल चेप्टर के चेयरमैन मिहिर मण्डल ने बुके और बेच लगाकर समानित किया गया एडवेंचर के सदस्यों ने परेड की सलामी दी । इस मौके पर बराकर चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष शिव कुमार अग्रवाल ,सचिव किशन दुधानी ,समाज सेवी शंकर शर्मा,दीपक दुधानी ,विजय खेवानी सहित अन्य लोगो ने झंडे को सलामी दी ।

स्थानीय विधायक डाक्टर अजय पोदार ने हनुमान चढाई इस्थित बिधानसभा कार्यलय में राष्ट्रीय ध्वज फहराया इस के अलावै नियामतपुर सेंट्रल भाजपा कार्यलय के अलावै कई गावो में झंडो तोलन किये और बचो के बीच कॉपी पेंसिल मिठाई का वितरण किया । बराकर चेम्बर ऑफ कोमर्स के अध्यक्ष शिव कुमार अग्रवाल ने बराकर मदर मेरी स्कूल और हॉस्पिटल रॉड स्तिथ आर्ट एन्ड ड्रॉइंग स्कूल में राष्ट्रीय झंडा फहराया ।इस अवसर पर मदर मेरी स्कूल के अध्यक्ष प्रसांत दुधानी ने श्री अग्रवाल के अलावै सचिव किशन दुधानी और मिठू माधोगोंडिया को बुके देकर स्मानितकिया ।

ग्रीन पॉइंट एकेडमी में स्वतंत्रता दिवस धूम धाम से मनाया गया इस अवसर पर स्कूल के निर्देशक डॉक्टर रामबालक शर्मा ने राष्ट्रीय ध्वज फहराय और झंडे को सलामी दी । बराकर आरपीएफ स्पेक्टर नितिन कुमार ने झंडो तोलन किया बीसीसीएल एरिया 12 के महाप्रबंधक एम एस धुत ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया । बराकर स्टेशन स्तिथी पूर्व प्रधान मंत्री स्वर्गीय इंद्रा गांधी के मूर्ति के निकट कॉग्रेश नेता केदार प्रसाद और मोहन गुप्ता ने संजुक रूप से किया कल्यानेश्वरी इस्थित तृणमूल पार्टी कार्यालय में तृणमूल नेता मनोज तिवारी ने झंडो तोलन कर मिठाई वितरण किया ।

इम्पेक्स फ़िरोटच प्राइवेट लिमिटेड में कम्पनी के महाप्रबंधक कुंज बिहारी माखरिया ने झंडो तोलन कर झंडे को सलामी दी मजदूरों के बीच मिठाई बितरन किया ।माईथान एलॉज में स्वतंत्रता दिवस धूम धाम से मनाया गया माईथान एलॉय के महाप्रबंधक सी सिह ने कारखाने परिषर में राष्ट्रीय ध्वज फहराया तथा सुरक्षा जवानों ने परेड कर झंडे की सलामी दी इस मोके पर मिठाई वितरण किया गया । समाज सेवी नरेंद्र लोहिया ने वार्ड के कई स्थानों पर झंडो तोलन किया ।बराकर योगा समिति की ओर से स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर कल्यानेश्वरी रॉड स्तिथ चित्र कूट में झंडोतोलन किया और बचो के बीच मिठाई बितरण किया ।

Leave a Reply