PURULIA-BANKURAWest Bengal

भाजपा विधायक पर आरोप, विधायक ने कहा विपक्षी मुझे बदनाम करने के लिए कर रहे दुष्प्रचार

बंगाल मिरर, बांकुड़ा : बांकुड़ा के सालतोड़ा से बीजेपी विधायक चंदना बाउरी पर विवाहेतर संबंधों का आरोप लगाया गया । पुलिस सूत्रों के मुताबिक चंदना ने अपनी कार के ड्राइवर से शादी की है. आरोपी चालक कृष्ण कुंडू की पत्नी रंपा कुंडू ने बांकुड़ा के गंगाजलघाटी थाने में शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि चंदना ने सभी आरोपों से इनकार किया है. उसने दावा किया कि उसके पति श्रवण के साथ पारिवारिक झगड़े को राजनीतिक उद्देश्यों के लिए एक अन्य कारण के रूप में इस्तेमाल किया जा रहा था। बांकुड़ा के पुलिस अधीक्षक धृतिमान सरकार ने कहा, “रंपा कुंडू ने शिकायत दर्ज कराई है. हम आरोपों की जांच करेंगे और आवश्यक कार्रवाई करेंगे

वआज सुबह विधायक चंदना बौरी के पति श्रवण बाउरी गोद में एक बच्चे को लेकर गंगाजलघाटी थाने पहुंचे. बाद में विधायक भी थाने पहुंची। कुछ देर बाद विधायक मुंह ढक थाने से निकल गई। लेकिन उन्होंने मीडिया प्रतिनिधियों के किसी भी सवाल का जवाब दिया, जिला युवा मोर्चा के भाजपा के बिष्णुपुर के सचिव राजीव कुमार तिवारी ने कहा, ”मुझे खबर मिली कि विधायक अपनी कार के चालक के साथ चली गई हैं.” उनके बीच लंबे समय से संबंध थे। शायद उनकी मानसिकता ऐसी ही है। हालांकि, उन्होंने दावा किया कि इस मुद्दे से संगठन पर कोई असर नहीं पड़ेगा।
     एक स्थानीय निवासी अयन सिंह ने कहा कि यह थोड़ा अटपटा भी है, तो वह ‘वह लोगों के लिए क्या काम करेगी जो अपने पति और बच्चे नहीं हो सकती’ हैं।


    स्थानीय टीएमसी नेता जितेन गोराई ने कहा कि यह एक भयानक घटना है। तीन बच्चे होने के बाद भी एक माँ ऐसा कैसे करती है? उन्होंने दावा किया कि इस घटना से साफ पता चलता है कि इस तरह की विधायक इलाके के लोगों के लिए क्या करेगी.

Leave a Reply