ASANSOLBARABANI-SALANPUR-CHITTARANJAN

MAITHON DAM में डूबने से छात्र की मौत

बंगाल मिरर, रिक्की बाल्मीकि एवं काजल मित्रा, रूपनारायणपुर :  सालनपुर थाना के अंतर्गत रूपनारायणपुर के एक छात्र की डूबने से मौत हो गई. इलाके में मातम का साया. 6 दोस्त मैथन डैम मैं नहाने गया थे. अनुसार राबिबार रक्षा बंधन के दिन रूपनारायनपुर छेत्र के छह छात्रा मैथन डैम्प के बृन्दाबानी घाट में नहाने के लिए गए ।लेकिन छह दोस्त मे से तीन युबक पानी मे नहाने के लिए उतर तभी अचानक एक युवक गहराई होने के कारण पानी मे डूबने लगा।

जिसे बचाने के लिए बाकी दोनों दोस्त भी आगे गए लेकिन वह दोनों भी गहरे पानी में डूबने लगे। तभी पानी के किनारे खरे रहे तीन युवक चीखने-चिल्लाने लगे. उनकी चीख पुकार सुनकर वृंदावानी गांव के स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें बचाने के कोशिश की. स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद दोनों युवक को पानी से बहार निकल कर पीठकेयारी हॉस्पिटल भेज दिया गया जिसके बाद बाकी एक युवक को भी घंटो तलाश के बाद पानी से निकला गया और उन्हें पीठकेयारी अस्पताल भेजा गया लेकि अस्पताल के डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान 17 वर्षीय  यशराज तिवारी के रूप में हुई।  ग्यारहवीं कक्षा का छात्र था। इलाके में शोक का साया छाया हुआ है।

पूर्व मंत्री सह बीजेपी नेता 10 करोड़ रुपये के घोटाले के आरोप में गिरफ्तार

लच्छीपुर में किसकी शह पर खड़ी हुई भूल-भुलैया जैसी आलीशान इमारत, कटमनी खानेवालों पर क्या होगी कार्रवाई या सिर्फ मोहरे ही फसेंगे

Leave a Reply