ASANSOL

Illegal Arms : Jitendra Tiwari ने पुलिस को सराहा, शासक दल को घेरा

बंगाल मिरर, आसनसोल : (Asansol News Today) आसनसोल के पूर्व मेयर और भाजपा नेता जितेन्द्र तिवारी ( Jitendra Tiwari) ने आज अपने आवासीय कार्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन किया । इस मौके पर पूर्व पार्षद आशा शर्मा, अभिजीत आचार्या, शिवप्रसाद बर्मन, भृगु ठाकुर बापी व्हीलर आदि उपस्थित थे । इस दौरान जितेन्द्र तिवारी ने कहा कि जिस तरह   से पिछले कुछ समय से शिल्पांचल के विभिन्न इलाकों से गैर कानुनी हथियार ( Illegal Arms ) बरामद हो रहे हैं वह काफी चिंताजनक है उन्होंने कहा कि सिर्फ हथियार नहीं अब तो हथियार बनाने के कारखाने भी मिल रहें हैं  ।

Illegal Arms Jitendra Tiwari

जितेन्द्र तिवारी ने आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारीओं की तारीफ करते हुए कहा कि यह उनकी मेहनत और कार्यकुशलता  का नतीजा है कि इस तरह के अपराधी पकड़े जा रहें  हैं लेकिन उन्होंने लगातार इस तरह के मामलों के सामने आने पर उन्होंने चिंता जताई । जितेन्द्र तिवारी का आरोप था कि बिना सत्ता पक्ष के लोगों की मदद और पनाह  के इस तरह के अपराधों को अंजाम देना संभव नहीं । जितेन्द्र तिवारी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि भाजपा आसनसोल को मिनि मुंगेर बनने नहीं देगी । उन्होंने बताया कि इससे पहले आसनसोल कोलकाता के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहा था । जिस तरह से कोलकाता में काफी हाउस रवीन्द्र सदन आदि हैं ठिक उसी तरह आसनसोल में भी काफी हाउस रवीन्द्र भवन बनाए गए थे । आसनसोल की प्रतिस्पर्धा कोलकाता के साथ हो रही थी लेकिन पिछले सात आठ महीने में आसनसोल की तुलना मुंगेर से होने लगी है जो कि शर्म की बात है ।

इसके साथ ही ( Jitendra Tiwari) उन्होंने आरोप लगाया कि जो हथियार ( Illegal Arms ) मिल रहें हैं उनका उपयोग आने वाले आसनसोल नगर निगम चुनाव में करने की तैयारी की जा रही थी इसी वजह से इतने ज्यादा मात्रा में हथियारों को इकट्ठा किया गया था और उनका उत्पादन हो रहा था । पुलिस की भूमिका की तारीफ करते हुए जितेन्द्र तिवारी ने कहा कि आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के अधिकारी प्रदेश के किसी भी क्षेत्र की पुलिस की तरह ही काबिल हैं लेकिन उनपर सत्ता पक्ष के नेताओं का दबाव रहता है यही वजह है कि वह अपराधीओं को गिरफ्तार तो करतें है लेकिन जांच को अंजाम तक नहीं ले जा पातें हैं ।

Asansol में ट्रैफिक व्यवस्था होगी बेहतर, उच्चस्तरीय बैठक में निर्णय 

ASANSOL में Fake DSP, CPVF समेत 2 गिरफ्तार

ASANSOL में बूचड़खाना रेलवे ने ध्वस्त किया

Leave a Reply