DURGAPUR

केबू को पुलिस ने दबोचा, बालू तस्करी समेत कई आरोप

बंगाल मिरर, एस सिंह(क्राइम रिपोर्टर) दुर्गापुर : अवैध कारोबार पर नकेल कसने की दिशा में पुलिस ने फिर बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस आयुक्त अजय ठाकुर के दायित्व लेने के बाद से ही शिल्पांचल में एक के बाद एक ताबड़तोड़ कार्रवाई देखने को मिल रही है। आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के इंटेलिजेंस विभाग पुलिस ने कोरोना नियमों के उल्लंघन अवैध बालू कारोबार एवं समेत विभिन्न गंभीर आरोपों में गिरफ्तार किया।बुधवार आरोपी को दुर्गापुर इंटेलिजेंस विभाग पुलिस ने दुर्गापुर महकमा अदालत में चौदह दिनों का पुलिस रिमांड के लिए पेश किया। पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम सुजॉय पाल (केबू) है.वह एमएमसी टाउनशिप, दुर्गापुर के निवासी बताया गया है।


शिक्षिका के ट्रांसफर आवेदन में लापरवाही : हाईकोर्ट ने रानीगंज के स्कूल की प्रधानाध्यापिका पर की कार्रवाई, पद से हटाकर बनाया सहायक शिक्षिका, जुर्माना भी

मंगलवार की शाम एमएएमसी काली मंदिर से पूजा कर डीवीसी मोङ से घर वापस लौट रहे थे।उसी दौरान इंटेलिजेंस विभाग पुलिस ने दुर्गापुर डीवीसी मोङ से गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक सुजाॅय पाल उर्फ केबू के खिलाफ कांकसा, दुर्गापुर और अंडाल थाना में विभिन्न असमाजिक कार्यकलाप का मामला दर्ज हैं. उस पर  जिले में अवैध बालू कारोबार चलाने का आरोप है। हालांकि आरोपी ने सभी आरोपों से इनकार किया है.उन्होनें कहा कि उसे मालूम नही है कि किस मामले में गिरफ्तार किया गया है।

आर्मी इंटेलिजेंस ने महारानी बस से जब्त किये बम, कोलकाता से गया जा रही थी बस, तीन हिरासत में

Leave a Reply