ASANSOL

पार्टी से गद्दारी करने वालों की बन रही सूची, बख्शा नहीं जाएगा : बिधान

बंगाल मिरर, आसनसोल : तृणमूल कांग्रेस कार्यालय के सभागार में पश्चिम बर्दवान जिला तृणमूल कांग्रेस के नई कमेटी के मुख्य एवं शाखा संगठन के सभी पदाधिकारियों बैठक की। बैठक के बाद पत्रकारों को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष विधान उपाध्याय ने कहा कि जिला की नई कमेटी का गठन होने के बाद पहली बैठक की गयी।

उन्होंने बैठक में साफ कहा कि बीते विधानसभा चुनाव में पार्टी में रहकर पार्टी विरोधी काम करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। इसे लेकर बाराबनी विधानसभा क्षेत्र में वैसे नेताओं को चिन्हित करने का काम शुरू कर दिया गया है। सभी विधानसभा क्षेत्र के विधायाकों को इसलिए कहा गया है कि वे अपने विधानसभा क्षेत्र में वैसे नेताओं को चिन्हित करें।

वहीं उन्होंने कहा कि पार्टी संगठन को मजबूत करने के लिए बूथ स्तर से लेकर जिला स्तर तक सदस्यों की संख्या बढ़ायी जाएगी। उन्होंने कहा कि बहुत जल्द पार्टी बूथ, ब्लॉक कमेटी की गठन करेगी ताकि आने वाले नगर निगम, पंचायत चुनाव एवं लोकसभा चुनाव में पार्टी बेहतर परिणाम कर सके।

उन्होंने कहा कि आगामी 28 तारीख को रवीन्द्र भवन में पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं को लेकर बैठक की जाएगी। आगामी 11 तारीख को दुर्गापुर में बैठक की जाएगी। वहीं दूसरे दिन आगामी 12 तारीख को ग्राम, पंचायत, पंचायत समिति, पूर्व पार्षदों को लेकर जिला स्तर की बैठक की जाएगी।

दूसरी ओर आईएनटीटीयूसी के जिला अध्यक्ष अभिजीत घटक ने कहा कि श्रमिक संगठन को मजबूत करने के लिए आगामी 29 तारीख का कल्याणपुर में एक बैठक की जाएगी। बैठक में राज्य के आईएनटीटीयूसी के महासचिव आएंगे। श्रमिक संगठन को और मजबूत करने एवं श्रमिकों की समस्याओं को दूर करने पर चर्चा की जाएगी।

जामुड़िया के विधायक हरेराम सिंह ने कहा कि आने वाले समय में पार्टी को और मजबूत किया जाएगा। पार्टी के अन्दर किसी भी प्रकार के अंतर्घात को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश सचिव सह नगर निगम के सभी वार्डों के कन्वेनर वी शिवदासन दासू ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की जिला कमेटी बहुत मजबूती से काम करेगी ताकि आने वाले चुनावों में विरोधी दल को शून्य किया जा सके। वहीं उन्होंने कहा कि आगामी 2024 के लोकसभा चुनाव में राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को देश का प्रधानमंत्री बनाना है। उसके लिए अभी से सभी को कमर कस कर तैयारी करनी होगी। पत्रकार सम्मेलन में पांडवेश्वर के विधायक नरेन्द्रनाथ चक्रवर्ती, महिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष मिनती हाजरा, रानीगंज टाउन प्रभारी रूपेश यादव सहित अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply