KULTI-BARAKAR

पुलिस ने इलाज करा कड़ी सुरक्षा में लाया श्यामल को

बंगाल मिरर, साबिर अली, कुल्टी– बीते देर रात पुलिस मौजूदगी में दुर्गापुर द मिशन अस्पताल से इलाज कराने के बाद फाड़ी रोड निवासी श्यामल बाउरी को घर पुलिस के पहरे में वापस लाया गया । शायमल बाउरी के घर के बहार पुलिस का कड़ा पहरा लगाया गया है । शायमल से किसी को मिलने नहीं दिया जा रहा है । परिवार वालों ने भी चुप्पी साध रखी है ।हालांकि की इसका कारण यह बताया गया है कि अभी श्यामल इलाजरत है तथा किसी प्रकार का इंफेक्शन ना हो इसीलिए उसके आस पास अन्य किसी को जाने की अनुमति नही है ।


 मालूम हो कि पिछले दिनों डिसरगढ़ रोड के बीसीसीएल के आधा दर्जन क्वाटर चोरी हुई थी । उस मामले मे पुलिस ने पूछताछ के लिए शायमल बाउरी को भी हिरासत में लिया था । बराकर फाड़ी हाजत में पुलिस की पिटाई से वह गंभीर रूप में घायल हो गया था । जिसका इलाज के लिए पुलिस ने रातों रात जिला अस्पताल से दुर्गापुर द मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया ।इस दौरान खेर कुसामती के लिए कई आइपीएस अधिकारी भी शायमल के घर मे आना जाना किये । परिवार वालों को हरसंभव सहयोग का भी वादा किया गया था ।    

वहीं दूसरी ओर नेशनल एडवेंचर फाउंडेशन के निदेशक मिहिर मंडल के देखरेख में शायमल को अस्पताल से लाया गया । मिहिर मंडल ने बताया कि 49 दिन के बाद शायमल घर आया ।द मिशन अस्पताल में बड़े बड़े चिकित्सको द्वारा ऊंचे दरजे का इलाज किया गया । ईलाज में पैसा की कोई कमी नहीं होने दी गई ।श्यामल को पूरी तरह से स्वास्थ्य होने में चार महीने लगेंगे ।

Barakar बना रणक्षेत्र : आरोपी की मौत के बाद पथराव, आगजनी, तोड़फोड़ 

Barakar में फिर भड़के लोग, टायर जलाकर किया अवरोध, पुलिस ने संभाली स्थिति

Leave a Reply