ASANSOL

आओ बनिये गुरसिख प्यारा अंतरराष्ट्रीय टेलीविजन क्विज शो की हॉट सीट पर पहुंची जसप्रीत कौर

बंगाल मिरर, रानीगंज, (दलजीत सिंह) :  सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सीनियर सलाहकार सरदार अमरजीत सिंह की पुत्री जसप्रीत जहां सेवा भावना से लोगों की सेवा करना एवं सिख समाज के बच्चों को गुरबाणी से जोड़ना एवं बच्चों को अमृत पान के लिए प्रेरित करना जैसे अभूतपूर्व कार्य कर रही हैं। एवं गुरु साहिबान की शिक्षाओं को जीवन में आत्मसात करके लोगों का जीवन सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही है।

जसप्रीत ने बताया कि 29 अगस्त को चढ़दी कला टेलीविजन में अंतरराष्ट्रीय टेलीविजन क्यूज शो मैं उन्हें मौका मिला है । जसप्रीत के जीवन का उद्देश्य सिख बच्चों को गुरबाणी के साथ जोड़ना है एवं भारतीय समाज में व्याप्त कुप्रथाओं ,अंधविश्वासों ,जर्जर रूढ़ियों और पाखंडो से लोगों को दूर करते हुए प्रेम ,सेवा ,परिश्रम, परोपकार और भाईचारे का संदेश जन-जन तक पहुंचाना है। जसप्रीत के पिता अमरजीत सिंह दुर्गापुर के निवासी है एवं दुर्गापुर जगत सुधार गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पदाधिकारी है । एवं मां अमरजीत कौर अपनी बच्ची की उपलब्धि पर काफी खुश है।

नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के पश्चिम बंगाल राज्य के महासचिव सरदार दलजीत सिंह बाधवा ने जसप्रीत कौर को अंतरराष्ट्रीय टेलीविजन क्विज प्रतियोगिता मैं शामिल होने के लिए बधाई संदेश एवं शुभकामनाएं दी हैं एवं कहा कि जल्दी ही जसप्रीत को सम्मानित भी किया जाएगा। सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के चेयरमैन हरजीत सिंह बग्गा, सचिव तरसेम सिंह, अध्यक्ष जगदीश सिंह संधू , मनजीत सिंह निरसा , सिख वेलफेयर सोसाइटी के संस्थापक सरदार सुरजीत सिंह मक्कड़ ने जसप्रीत कौर को शुभकामनाएं एवं बधाई दी है।

Leave a Reply