ASANSOLKULTI-BARAKAR

शिवसेना का आरोप : भाजपा नेता खुद हड़प रहा जमीन, सड़क पर लगवा रहा बैरिकेड

बंगाल मिरर, साबिर अली, कुल्टी- शिव सेना के कुल्टी विधानसभा कन्वेनर मनीष वर्णवाल ने हुसैनिया मोड़ के समीप एक लाज मे प्रेस वार्ता का आयोजन किया ।उपस्थित पत्रकारो को उन्होंने कहा कि डिसरगढ़ के हुसैनिया मोड़ और चाचा मोड़ मे सड़क पर ईसीएल द्वारा बैरिकेट लगा दिया गया है।उन्होंने कहा कि उसी सड़क पर दुर्गापूजा के विजय दशमी का अखाड़ा एवं मुस्लिम समुदाय के मुहर्रम का अखाड़ा निकलता है। अब वह अखाड़ा कहा पर होगा ।

उन्होंने कहा कि किसी ब्यक्ति बिशेष के इशारे पर ईसीएल के अधिकारियों की मिली भगत से यह कार्य किया गया है। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पूर्व ही यहां इलाके मे दो समुदायों को भड़काने की कोशिश किया गया था। श्री वर्णवाल ने ईसीएल प्रबंधन तथा स्थानीय प्रशासन से मांग की है कि इस कार्य का एग्रीमेंट किया जाना चाहिए और उसमे लिखा जाना चाहिए कि किसी भी बड़े त्यौहार मे यह बैरिकेट हटा दिया जाएगा और उस एग्रीमेंट को सार्वजनिक भी किया जाना चाहिए ।

उन्होंने बताया कि जिस ब्यक्ति के इशारे पर बैरिकेट किया जा रहा है वह भाजपा से जुड़ा हुआ है तथा इसी तरह से उसने ईसीएल के कई जमीन पर अवैध कब्जा कर हड़प रखा है ।इस सभी कार्यो मे ईसीएल के अधिकारियों की मिली भगत है ।उन्होंने ईसीएल के उच्च अधिकारियों से इस मामले मे हस्तक्षेप करने और जांच करने की मांग की है ।श्री वर्णवाल ने कहा कि बैरिकेट लगने के कारण बड़े वाहनों जैसे ट्रक ,बस को घुमाने मे काफी दिक्कते आएगी ।यही इस इलाके का बड़े वाहनों का घूमाने का एकमात्र स्थान था जिसे बंद कर दिया गया।

Leave a Reply