RANIGANJ-JAMURIA

जामुड़िया रणक्षेत्र बना, सड़क हादसे को लेकर , कारखाने के सामने हंगामा

बंगाल मिरर, जामुड़िया : रविवार की सुबह हादसे के कारण जामुड़िया के जादूडांगा में एक निजी फैक्ट्री के सामने रणक्षेत्र बन गया. फैक्ट्री के सुरक्षाकर्मियों पर स्थानीय लोगों ने मारपीट और गोली चलाने का आरोप लगाया. घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने काफी देर तक फैक्ट्री गेट के सामने प्रदर्शन किया। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात थी।

स्थानीय निवासी अंजन सरकार ने कहा, ‘सड़क के किनारे ट्रक खड़े होने से सड़क काफी संकरी हो गई है. बार-बार कारखाने के अधिकारियों को सूचित करने से कोई फायदा नहीं हुआ। आज सुबह एक लॉरी ने एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेजा। घटना का विरोध करने के लिए स्थानीय लोग जब निजी फैक्ट्री के गेट के सामने जमा हुए तो उन पर लाठीचार्ज किया गया।

जब स्थानीय लोग फिर से विरोध करने गए तो उन पर स्थानीय लोगों पर गोली चलाने का आरोप लगाया गया. इसके बाद आसपास के गांवों से बड़ी संख्या में स्थानीय लोग जमा हो गए। स्थिति तनावपूर्ण रहने पर जमुरिया थाने की भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। हालांकि अभी तक फैक्टरी प्रशासन की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

सुरक्षा गार्ड बना करोड़पति, लगी लॉटरी, पहुंचा थाने, ससुराल में खरीदा था टिकट

Leave a Reply