ASANSOL

दुआरे सरकार में आवेदन के बाद भी नहीं आ रहे एसएमएस, शिकायत पर पहुंची पुलिस

बंगाल मिरर,आसनसोल : बीते दिन वार्ड संख्या 55 में आयोजित हुई दुआरे सरकार शिविर में आये लोगों ने वृद्धावस्था और विधवा पेंशन सहित सरकार द्वारा जनहित कई योजनाओं का लाभ उन्हें नहीं मिल पा रहा था इसकी शिकायत की थी। रविवार को जिला प्रशासन इस विषय पर तवरित करवाई करते हुए जांच करने के लिए आसनसोल साउथ पीपी के अधिकारी दाना बनर्जी को भेजा।


 साउथ पीपी से आये अधिकारी को लोगों ने बताया की बीते दिन दुआरे सरकार शिविर में वृद्धावस्था और विधवा पेंशन का आवेदन नहीं लिया जा रहा था। लखी भंडार और स्वास्थ्य साथी कार्ड के आवेदनकर्ताओं ने बताया की उन्होंने आवदेन किया है लेकिन उन्हें एसएमनहीं मिल रहा है। सामजिक सुरक्षा के कार्ड धारकों ने बताया की जब कोई समस्या लेकर कार्यलय जाते हैं तो उसके समाधान के लिए वहां कोई भी अधिकारी मौजूद नहीं होता है। लोगों ने अधिकारी से मांग की जो लोग वर्षो से सरकारी जमीं पर रह हैं उन्हें जमीं का पट्टा दिया जाये।


 सभी शिकायकर्ता की बातें सुनने के बाद जाँच करें आये अधिकारी ने कहा की आगामी 13 तारीख के अंदर सभी समस्याओं का हल करने का प्रयास किया जायेगा। मौके पर मोजूद तृणमूल वार्ड अध्यक्ष शंकर चक्रवर्ती ने बताया की लोगों की गई शिकायत के बाद निगम और जिला प्रशासन द्वारा तवरित कारवाई करते हुए आज सभी शिकायतकर्ताओं से मुलाकात कर उनके समस्याओं से अवगत हुए है और अस्वासन दिया है की जल्द उनके समस्याओं का निदान कर दिया जायेगा।

Leave a Reply