DURGAPUR

सांसद के भाई की रहस्यमय मौत ! ट्रक में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

बंगाल मिरर, पानागढ़ :  बर्दवान पूर्व के सांसद सुनील मंडल के भाई की रहस्यमय मौत! ट्रक के अंदर से कार्तिक मंडल नाम के वृद्ध का? शव को बरामद किया गया। घटना को लेकर कंकसा बाजार इलाके में तनाव का माहौल है। हत्या या आत्महत्या इसे लेकर चर्चा हो रही है ? सांसद के भाई की मौत को लेकर अटकलें तेज हो रही हैं.


कंकासा के मिनी बाजार से सटे इलाके में सोमवार सुबह ट्रक के अंदर से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ. बाद में पता चला कि वह  बर्दवान पूर्व से सांसद सुनील मंडल के भाई थे। मृतक का नाम कार्तिक मंडल है. उनके शव को बरामद करने से इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने शव को देखा और कांकसा थाने को सूचना दी। कांकासा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। पुलिस का शुरुआती अनुमान है कि सांसद के भाई की मौत जहर खाने से हुई है.

लेकिन इसे लेकर चर्चा हत्या या आत्महत्या से हुई है. कांकसा पुलिस ने मौत के सही कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है. परिजनों ने बताया कि सांसद सुनील मंडल को भी सूचित कर दिया गया है. पता चला है कि मृतक कार्तिक मंडल बीरभूम के इल मबाजार में रहता था। परिजनों ने बताया कि वह पेशे से ड्राइवर था। परिवार का आरोप है कि किसी ने सांसद के भाई की हत्या कर दी. हालांकि अभी तक सांसद ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

Leave a Reply