ASANSOL

इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्रा हरलीन कौर को कीर्तनी मुकाबला में बेहतर प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया

बंगाल मिरर, दलजीत सिंह, रानीगंज: इंजीनियरिंग कॉलेज की छात्रा हरलीन कौर को कीर्तनी मुकाबला मैं बेहतर प्रदर्शन करने के लिए श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के पहले प्रकाश पर्व पर गुरुद्वारा साहिब परवलिया में सम्मानित किया गया।

गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष सरदार मलकीत सिंह एवं गुरु गोबिंद सिंह स्टडी सर्कल के राज्य प्रमुख गुरविंदर सिंह के द्वारा सिरोपा देकर उन्हें सम्मानित किया गया। हरलीन कौर को ऑनलाइन कीर्तन मुकाबला में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए तखत श्री हरमिंदर साहिब पटना में ₹11000 नगद एवं स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया था।

इसी के मद्देनजर मंगलवार को श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के पहले प्रकाश पर्व के अवसर पर उन्हें गुरु गोबिंद सिंह स्टडी सर्कल द्वारा सम्मानित किया गया। हरलीन के पिता गुरदीप सिंह ने बताया कि उसकी बच्ची धार्मिक कार्यों में काफी रुचि रखती है। गुरु ग्रंथ साहिब जी के बताए हुए रास्ते पर चल रही है एवं और भी लोगों को प्रेरणा दे रही है। वही कुल्टी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पदाधिकारी हरदीप सिंह ने हरलीन कौर की प्रशंसा व्यक्त करते हुए कहा कि गुरु ग्रंथ साहिब जी के बताए हुए रास्ते पर चलकर हरलीन शिक्षा के क्षेत्र में भी आगे बढ़ रही है।

Leave a Reply