RANIGANJ-JAMURIA

चार्टर्ड अकाउंटेंट बन कर विद्यार्थियों ने शिल्पांचलवासियों को गौरवान्वित किया

बंगाल मिरर, रानीगंज : शिल्पांचल के नियामतपुर और  रानीगंज  के व्यवसायी पुत्रों ने चार्टर्ड एकाउंटेंट बनकर परचम लहराया है चार्टर्ड अकाउंटेंट बन कर विद्यार्थियों ने शिल्पांचलवासियों को गौरवान्वित किया। रानीगंज सीए का गढ़ कहा जाने वाला शहर है रानीगंज के प्रतिष्ठित चार्टर्ड अकाउंटेंट स्वर्गीय राम गोविंद लॉयलका के पोता निकुंज ने चार्टर्ड अकाउंटेंट की फाइनल परीक्षा में सफलता हासिल करके चार्टर्ड अकाउंटेंट की डिग्री हासिल की है निकुंज ने बताया कि मेरे घर में दादाजी, ताऊ जी, पापा, एवं भाई-बहन मिलाकर 10 से ज्यादा चार्टर्ड अकाउंटेंट है । पूरा घर चार्टर्ड अकाउंटेंट का गढ़ बन चुका है।

निकुंज के चाचा नेत्रहीन दिलीप लॉयल्का को तीन बार राष्ट्रपति अवार्ड मिल चुका है। निकुंज ने बताया कि अपने परिवार के सदस्यों के सहयोग के कारण मेंने सफलता हासिल की है। निकुंज के पिता सपन एवं मां वर्षा अपने पुत्र की उपलब्धि से बहुत खुश हैं उस घर के तीसरे वंश ने भी आज चार्टर्ड अकाउंटेंट की डिग्री हासिल करके अपने परिवार एवं पूरे सिलपंचल के लोगों का मान बढ़ाया है।

रानीगंज के हिल बस्ती रहने वाली शालिनी सिंह ने भी चार्टर्ड अकाउंटेंट की परीक्षा में सफलता हासिल करके अपने परिवार के सदस्यों का मान बढ़ाया है शालिनी ने बतलाया की कैंपस के माध्यम से वह किसी बड़े प्रतिष्ठान में कार्य करना चाहती है।। सफलता का श्रेय अपनी मेहनत एवं परिवार को सदस्य को देती है। वही रानीगंज के शीशु बगान की रहने वाली छात्रा विद्या बर्मन ने चार्टर्ड अकाउंटेंट की डिग्री हासिल की है । विद्या बर्मन कैंपस के माध्यम से इंटरव्यू देकर किसी बड़ी कंपनी में कार्य करना चाहती।

वही नियामतपुर के समाजसेवी आनंद घीड़िया के पुत्र अनुज घीड़िया ने चार्टर्ड अकाउंटेंट के परीक्षा में सफलता हासिल की है। अनुज ने बताया कि वह किसी बड़े संस्थान से एमबीए करना चाहते हैं कोलकाता संत जेवियर कॉलेज से उन्होंने शिक्षा ग्रहण की। नियामतपुर मर्चेंट चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के सचिन बालोदिया ने अनुज को बधाई दी ।

Leave a Reply