ASANSOL

FOSBECCI पदाधिकारी मिले सीपी से

बंगाल मिरर, आसनसोल : फेडरेशन ऑफ साउथ बंगाल चेंबर ऑफ कॉमर्स एडं इंडस्ट्रीज ( फॉस्बेक्की ) का शिष्टमंडल पुलिस आयुक्त सुधीर कुमार नीलकांतम से मिला । मुथूट फिन कॉर्प लूटकांड में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की । सचिव सचिन राय , वरीय उपाध्यक्ष पवन गुटगुटिया , उपाध्यक्ष स्वपन चौधरी , हरि नारायण अग्रवाल , विनोद गुप्ता उपस्थित थे ।

सचिव श्री रॉय ने कहा कि लूट कांड को जल्द सुलझाने का पुलिस आयुक्त से गुहार लगाई गई । शहर की फाईनेंस कंपनियों , बैंकों , गोल्ड लोन कंपनियों के निकट सुरक्षा को बढाने का आग्रह किया गया है । आपराधिक घटनाएं शहर में न बढ़े इसके लिए ठोस कदम उठाए जाने की मांग की गई हैं । पूजा का सीजन आते ही चोरियों , लूट , छिनतई आदि घटनाओ में इजाफा हो जाता है । पुलिस को इन सबसे निबटने के लिये आगाह किया गया । ज्वैलरी प्रतिष्ठानों की सुरक्षा को लेकर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है ।

शहर के बड़े संस्थानों में जरूरत के अनुसार पुलिस की ओर से सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराई जाये । उन्होंने कहा कि पुलिस आयुक्त के साथ मुलाकात काफी सकारात्मक रही । पुलिस आयुक्त से कई महत्वपूर्ण विंदु पर साथ मिलकर काम करने का आग्रह किया गया ।

Leave a Reply