PANDESWAR-ANDAL

पांडवेश्वर में हादसे में इसीएल कर्मी की मौत, मुआवजे की मांग, पहुंचे विधायक एवं यूनियन नेता

बंगाल मिरर, धनंजय तिवारी, पांडवेश्वर : इसीएल के सोनपुर बाजारी इलाके में पांडवेश्वर थाना अंतर्गत हुए हादसे में ईसीएल के एक श्रमिक की मौत से इसीएल कर्मियों में भारी आक्रोश है।  मृतक का नाम चिन्मय घोष है और उसकी उम्र 40  साल बताई जा रही है। घटना की जानकारी देते हुए एक व्यक्ति ने कहा कि ईसीएल के स्थायी कर्मी चिन्मय रोज की तरह अपने कार्यस्थल पर जा रहे थे। जब अचानक वह एक वाहन की चपेट में आ गये और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गयी।

इस घटना के लिए उन्होंने ईसीएल प्रबंधन को जिम्मेदार ठहराया। इनका कहना है कि ईसीएल के कर्मियों और उत्पादित सामान के परिवहन का एक ही मार्ग है जिससे पिछले तीन महीनों में चौथी मौत, उन्होंने प्रबंधन से उचित मुआवजे और मृतक के आश्रित को नौकरी देने की मांग की। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पांडवेश्वर के विधायक नरेंद्र नाथ चक्रवर्ती, जामुड़िया के विधायक हरेराम सिंह, सीएमसी एचएमएस के एस के पांडेय, जिला परिषद सदस्य विष्णुदेव नोनिया सहित तमाम यूनियन के प्रतिनिधि पहुंचे।

यूनियन के प्रतिनिधियों ने मृत श्रमिक के परिजन को नौकरी एवं मुआवजा की मांग को लेकर ईसीएल प्रबंधक के साथ बैठक किया। उक्त इलाके में बार बार हो रही दुर्घटना को लेकर भी चर्चा की गई। 

Leave a Reply