DURGAPUR

महिला ग्राहक से विवाद, फल विक्रेता की पीट-पीट कर हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

बंगाल मिरर, दुर्गापुर : एक महिला ग्राहक के साथ हुए मामूली विवाद की कीमत एक फल विक्रेता को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। दरअसल दुर्गापुर Durgapur से बेनाचिटी बाजार में एक फल विक्रेता को पीट-पीटकर मार Murder डालने का आरोप है। महिला ग्राहक के साथ विवाद के बाद कुछ युवकों द्वारा फल विक्रेता की बेरहमी से पिटाई कर दी गई। गंभीर रूप से घायल हुए फल विक्रेता 55 वर्षीय गोविंद हालदार को इलाज के लिए दुर्गापुर सब-डिवीजन अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

इस घटना को लेकर बेनाचिटी बाजार के उत्तरपल्ली इलाके में भारी उत्तेजना की स्थिति देखी जा रही है और स्थानीय दुकानदारों में काफी आक्रोश व्याप्त है। पुलिस ने इस पूरी घटना की छानबीन शुरू कर दी है। इस मामले में पुलिस ने पूछताछ के लिए महिला समेत कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। इसके अलावा सबूत हैं इकट्ठा करने के लिए पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार फल विक्रेता गोविंद हालदार मूल रूप से पूर्व बर्दवान जिले के आउसग्राम का रहने वाला था। बेनाचिटी बाजार के उत्तर पल्ली में वह फुटपाथ पर फल बेचता था।

आरोप है कि बृहस्पतिवार की शाम एक महिला ग्राहक के साथ किसी बात को लेकर फल विक्रेता गोविंदा हालदार का विवाद हुआ था। यह विवाद इतना बढ़ा कि महिला ने स्थानीय निशानहाट बस्ती इलाके से कुछ युवकों को बुला लिया और फल विक्रेता की बेरहमी से पिटाई की गई। वहीं दूसरी तरफ सरेआम एक फल विक्रेता को पीट-पीटकर मार डालने की घटना को लेकर बाजार के दुकानदार अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित दिख रहे हैं और उन्होंने दोषियों को गिरफ्तार कर कड़ी सजा दिए जाने की मांग की है। इस मामले में कोई कारवाई नहीं होने पर दुकानदारों ने आंदोलन की चेतावनी दी है।

दस दिन की रिमांड पर गया हथियारों का सौदागर आस मोहम्मद उर्फ बबलू 

Leave a Reply