KULTI-BARAKAR

CA की परीक्षा में सफल विद्यार्थियों को बराकर चैंबर ने किया सम्मानित

बंगाल मिरर, संजीव यादव,  बराकर  : बराकर  कल्याणेश्वरी रोड स्थित अग्रसेन भवन में शुक्रवार की देर शाम को बराकर  चैंबर ऑफ कॉमर्स द्वारा आयोजित कार्यक्रम में 2021 में बराकर शहर से चार्टर्ड अकाउंटेंट की परीक्षा पास किये छात्र छात्राएं प्रीति केडिया, मेघा सुद्रानिया, अभिषेक बंशल, दीक्षा झुनझुनवाला, आकाश अग्रवाल सरईया, को एसीपी कुल्टी उमर अली मुल्ला ने प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया । इस मौके पर छात्राओं के अभिभावक भी मौजूद थे । राष्ट्रीय गीत से कार्यक्रम की शुरुआत हुई । जहां मुख्य अतिथि के रुप एसीपी कुल्टी उमर अली मुल्ला, बराकर फाड़ी के प्रभारी शीतल नाग, कुल्टी ट्राफिक के प्रभारी शुभेंदु चटर्जी उपस्थित थे चेम्बर द्वरा अतिथियों को को फूलों का गुलदस्ता एवं साल उढ़ाकर स्वागत किया गया । 

    इस दौरान आसनसोल दुर्गापुर पुलिस कमिश्नररेट वेस्ट के एसीपी उमर अली मोल्ला ने सीए की परीक्षा पास किये छात्र छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना कर बधाई दी । उन्होंने कहा कि बराकर जैसे छोटे शहर से पांच छात्राओं द्वारा सीए की परीक्षा पास करना अपने आप में बहुत बड़ी बात है । सीए की पढ़ाई करने पर खर्च भी बहुत आता है । बराकर के लोगों से मिलने की इच्छा थी, सो पूरी हुई । जबकि इस छोटे से शहर से आइपीएस की परीक्षा पास करना सहज बात नहीं है । उन्होंने यूपीएससी की परीक्षा पास करने के लिए भी छात्राओं को प्रोत्साहित किया । उन्होंने कहां कि यहां आने पर परिवार जैसा माहौल लग रहा है । यहां का माहौल बहुत ही अच्छा है ।

उन्होंने कहां सुरक्षा के मद्देनजर चैंबर द्वारा शहर में सीसीटीवी कैमरा लगाया गया । यह अच्छी बात है । सीमावर्ती क्षेत्र से जुड़ा होने के कारण प्रशासन हमेशा सर्तक रहता है । कोई संदिग्ध वयक्ति नजर आये तो प्रशासन को अविलंब सूचना दे । सभा का संचालन बराकर चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष शिव कुमार अग्रवाल ने किया श्री अग्रवाल ने सीए पास हुए छात्रों को सम्बोधित करतेहुए कहाकि सीए के आलावेआप लोग यूपीएससी की पढ़ाई में भी करे ताकि देश की सेवा का मौका भी मिले अपने इलाके का नाम रोशन हो । इस मौके पर चैंबर के सचिव कृष्णा दुदानी, प्रसांत दुदानी,नितेश सुहासरिया, मिठू सुल्तानिया, नरेश गुप्ता, सीताराम वणवाल, अर्पूवा बनर्जी, अरुण बंशल, बालमुकुंद अग्रवाल, महेश जालान, सुभाष जालान, विजय जैन, मुकेश मेहता, दीलीप केडिया, विपीन गाड़ोदिया, रामेश्वर भगत राजेश पात्रों ,बिस्व नाथ सेन ,डिस्टबुटर एसोसिएशन के सचिव गपु पोदार सहित अन्य लोग मौजूद थे ।

आसनसोल बार अध्यक्ष सहित सैकड़ो भाजपाइ तृणमूल में 

अंडाल में तृणमूल में दो फाड़, अंतर्कलह गहराया 

Leave a Reply