ASANSOLKULTI-BARAKAR

डिसरगढ़ में अवैध आर्म्स फैक्ट्री का भंडाफोड़, भारी मात्रा में अवैध हथियार जब्त

बंगाल मिरर, संजीव यादव/ एस सिंह, बराकर : आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस ने किया डिशरगढ़ में अवैध आर्म्स फैक्ट्री का भंडाफोड़ आसनसोल : कुल्टी थाना के बराकर फाड़ी क्षेत्र में 23 सितंबर को आर्म्स रिकवरी मामले में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ से मिली जानकारी अनुसार डिशरगढ़ में अवैध आर्म्स फैक्ट्री की जानकारी मिली।

डीसीपी अभिषेक मोदी ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया बताया की उपरोक्त मामले में गिरफ्तार आरोपी अश मोहम्मद से पूछताछ करने पर उसके सहयोगी अनवर खान रशीद और फिरोजाबाद निवासी आफताब खान को गिरफ्तार किया गया और उन्हें 05 (पांच) दिन के पुलिस रिमांड पर लाया गया। पुलिस रिमांड में आरोपी व्यक्तियों से आगे की पूछताछ और जिरह के दौरान, अश मोहम्मद ने कबूल किया कि उनकी कुल्टी थाना अंतर्गत डिशरगढ़ में एक शस्त्र कारखाना है, जिसे उन्होंने पिछले एक साल के दौरान स्थापित किया है और प्रमुख बयान के अनुसार एसीपी कुल्टी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी की।

कुल्टी थाना के सांकतोड़िया फाड़ी पुलिस ने निर्माणाधीन भवन के एक भूमिगत कमरे से 07 तैयार 7.62 मिमी पिस्तौल, 20 अधूरी पिस्तौल, 14 तैयार मैगज़ीन, 5 अधूरी मैगज़ीन, 13 राउंड गोला, बारूद और कुछ मशीनें भी बरामद किया।इस दौरान एसीपी उमर अली मोल्ला, कुल्टी आइसी असीम मजूमदार,बराकर फांड़ी प्रभारी शीतल नाग आदि मौजूद थे।

Leave a Reply