ASANSOLKULTI-BARAKAR

पूजा में न ही डीजे बजेगा न अखाड़ा निकलेगा

बंगाल मिरर, संजीव यादव, बराकर 3 अक्टूबर । दुर्गापूजा ,काली पूजा महाबीर झंडा को लेकर एक शान्ति समिति की बैठक बराकर फाड़ी परिसर में किया गया। बैठक को सम्बोधित करते हुए फाड़ी प्रभारी शीतल नाग ने कहा कि पिछले वर्ष 2020 के गाइड लाइन का निर्देश राज्य सरकार ने दिया है वही दूसरी और माननीय उच्च न्यायालय कोलकाता का निर्देश हर पूजा कमिटी को मानना होगा ।

उन्होंने कहा पूजा पंडाल में गेट से 6 मीटर की दूरी से लोग दुर्गा प्रतिमा का दर्शन कर सके ऐसी व्यवस्था पूजा कमिटी को रखनी होगी । पूजा पंडाल के अंदर कमिटी के 10 सदस्य रहेंगे जिनकी सूची गेट के बाहर सूची लगानी होगी। आग बुझाने के लिए अग्निशामक यंत्र की व्यवस्था रखनी होगी। पंडाल में बिना मास्क पंडाल में जाने पर पाबंदी होगी । पूजा में न डीजे बजेगा ओर न ही अखाड़ा निकाला जायेगा । किसी भी शोभायात्रा पर पूर्णरूप से पाबंदी रहेगी । इस अवसर पर उपस्थित पीस कमिटी के लोगो ने कहा कि पूजा के वक्त पानी और बिजली की आपूर्ति सुचारू रूप से होनी चाहिए । बीते वर्ष की तरह नोइंटरी का नियम लागू रहे गा श्री नाग ने कहा कि अवैध शराब बिक्री करने वालो लोगो पर कड़ी कारवाई किया जाएगा ।


बैठक में नगरनिगम और बिजली विभाग के अधिकारियों को उपस्थित न रहने से नाराजगी व्यक्त किया । इस अवसर पर बराकर चेम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष शिव कुमार अग्रवाल ,सचिव किशन दुधानी ,रामेश्वर भगत , राम धरि यादव ,दीपक झा,देबू अधिकारी ,मुहम्द मूसलीम ,फिरोज अंसारी ,टुनि लोहिया,ललन राय ,अर्जुन अग्रवाल,सुरेंद्र यादव,प्रेम देव दाश ,सुब्रतो भदुडी, मुहम्द मुस्लिम, खलील खान ,सहित अन्य लोग थे ।

ADPC दक्षिण थाना की मानवीय पहल, प्रभावितों को दिये वस्त्र, खाद्य सामग्री

आसनसोल में स्थिति बहुत ही खराब, आईएनटीटीयूसी जिला अध्यक्ष का बाजार में दौरा 

Leave a Reply