ASANSOLASANSOL-BURNPUR

Asansol में ट्रैफिक व्यवस्था होगी बेहतर, उच्चस्तरीय बैठक में निर्णय

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल : Asansol News Live Today आसनसोल में जिस रफ्तार से वाहनो की वृद्धि हो रही है, बाजारो में हर वक्त लोगो की भीड़ उमड़ी रहती है, ऐसी अवस्था में ट्रैफिक व्यवस्था का चरमरा जाना आम बात है। इसी ट्रैफिक व्यवस्था को और भी बेहतर ढंग से प्रभावित करने के लिए शनिवार को आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस कमिश्नरेट के डीसीपी (ट्राफिक) के नेतृत्व में एक उच्चस्तरीय बैठक की गयी। यह बैठक डीसीपी ट्राफिक के कार्यालय में की गयी।

Asansol में  ट्रैफिक व्यवस्था

जहां स्वंय डीसीपी ट्रैफिक आनंद राय समेत अन्य पुलिस अधिकारी आसनसोल नगर निगम के प्रशासक अमरनाथ चटर्जी और वाहन विभाग से जुड़े अन्य अधिकारी भी मौजुद थे। इनमें मुख्य रुप से आरटीओ विभाग के प्रतिनिधि, आसनसोल चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स के अध्यक्ष नरेश अग्रवाल, सचिव शंभूनाथ झा, फूड-वेजिटेबल विभाग के प्रतिनिधि, बस ओनर  एसोसिएशन के प्रतिनिधि और ट्रेड यूनियन नेता राजू अहलूवालिया एवं अन्य  प्रतिनिधि शामिल थे। ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारु रुप से जमीनी स्तर पर लाने के लिए सभी विभागो के एवं व्यवसायिक संगठन के प्रतिनिधि की राय ली गयी।

बहुत जल्द ही आसनसोल में नई ट्रैफिक नियम को लागू किया जाएगा। इस नियम से न केवल आसनसोल शहर को जाम से मुक्ति मिलेगी बल्कि दुर्घटनाओं की ग्राफ में भी कमी आएगी। इस बारे में आसनसोल नगर निगम के प्रशासक अमरनाथ चटर्जी ने कहा कि डीसीपी ट्राफिक ने बहुत ही अच्छा प्रयास किया है। पुलिस-प्रशासन के इस प्रयास की सराहना की जानी चाहिए। मुझे उम्मीद है कि बहुत जल्द लोगो की दिए गए राय को एकत्रित कर ट्रैफिक नियम बनाया जाएगा। जिससे आसनसोल वासियों को सहूलियत होगी।

ASANSOL में Fake DSP, CPVF समेत 2 गिरफ्तार


ASANSOL में बूचड़खाना रेलवे ने ध्वस्त किया

SAIL का PAT 4304 करोड़, Pay Revision पर मुहर

Leave a Reply