ASANSOLBusiness

Asansol बाजार में हॉकर खुद आयेंगे दायरे में, चैंबर की पहल पर अभियान आज से

बंगाल मिरर, आसनसोल : (Asansol News in Hindi) आसनसोल नगरनिगम द्वारा विभिन्न हिस्सों में  अतिक्रमण के खिलाफ  अभियान  चलाया जा रहा है। आसनसोल बाजार में  फुटपाथ पर अतिक्रमण कर दुकान के खिलाफ कार्रवाई की मांग जोर पकड़ रही है।  फुटपाथ पर दिन पर दिन दुकानों को जिस प्रकार से अतिक्रमण कर दुकानदारी कर रहे हैं, इससे फुटपाथ पर आम लोगों का चलना दूभर हो रहा है।  बड़े दुकानदारों को भी भारी परेशानियों को सामना करना पड़ रहा है।

 नगरनिगम के कार्रवाई के बाद  आसनसोल चैम्बर आफ कामर्स के प्रतिनिधि फुटपाथ को लेकर गंभीर हुए है। इसे देखते हुए गुरुवार को फुटपाथ के दुकानदारों को लेकर आसनसोल चेम्बर ऑफ कॉमर्स में अध्यक्ष नरेश अग्रवाल एवं सचिव शंभूनाथ झा के नेतृत्व में बैठक की गई। बैठक के दौरान चेम्बर सचिव शंभूनाथ झा ने कहा कि आसनसोल में वर्षों से फुटपाथ पर दुकाने लगाई जा रही हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से फुटपाथ के दुकानदार जिस प्रकार से अतिक्रमण कर रहे हैं, उससे आसनसोल के सुन्दरता नष्ट हो रही है।

उन्होंने फुटपाथी दुकानदारों से अनुरोध किया कि वह अपनी दुकान को व्यवस्थित ढंग से लगाए। ताकि किसी को किसी प्रकार की कोई असुविधा न हो। उन्होंने कहा कि निगम के अधिकारियों के साथ एक बैठक की जाएगी।  कुछ फुटपाथी दुकानदार शुक्रवार को सभी से अपनी सीमा में दुकान लगाने का निवेदन करेंगे। इसके लिए फुटपाथी दुकानदारों से मिलकर उन्हें समझाने का कार्य प्रारंभ किये जाने की संभावना है।

Leave a Reply