KULTI-BARAKAR

Kulti पुलिस ने कोयला चोरी के मामले में अशोक शंकर को लिया रिमांड पर

बंगाल मिरर, एस सिंह एवं साबिर अली, कुल्टी : आसनसोल-दुर्गापुर पुलिस के वेस्ट डिविजन के कुल्टी पुलिस कोयला चोरी के मामले अशोक शंकर  गिरफ्तार किया है। उसे आज आसनसोल कोर्ट में पेश कर पुलिस ने रिमांड पर लिया है। बताया जाता है कि  अशोक वह शख्स है जो कुछ पुलिस अधिकारियों से नज़दीकियों की बात कहकर लोगों को धमकाता था। पैसा वसूली करता था। हालांकि पुलिस इस आरोप से इंकार कर रही है।

image source social media


सूत्रों की माने तो अशोक के खिलाफ कई लोगों ने यहां तक कि तृणमूल के नेता दुलाल चटर्जी ने भी मोर्चा खोला था लेकिन अशोक ने अपनी रसूख का फायदा उठाते हुए मामले की लीपापोती कर दी थी।  रविवार को पुलिस ने अशोक को अपनी गिरफ्त में लिया तब कुल्टी के सफेदपोश ने उसे बचाने की कोई कसर नहीं छोड़ी। लेकिन वह उसे छुड़ा नहीं पाए। 


 कुल्टी पुलिस ने कुल्टी एलसी मोड़ निवासी अशोक शंकर को गिरफ्तार कर कुल्टी थाना केस संख्या 641/21 धारा 379/411/413/414/120बी आईपीसी और 30(ii) सीएमएन एक्ट, 4(i) एम एक्ट के तहत गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने अशोक शंकर के जमानत अर्जी को खारिज कर दी।इस संबंध में पुलिस उपायुक्त अभिषेक मोदी ने कहा कि कोयला चोरी के मामले में अशोक को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया गया है। मामले की गहन छानबीन की जा रही है।

Leave a Reply