ASANSOL

Asansol नगरनिगम से होर्डिंग-पार्किंग की फाइलें हुई गायब, एक साल में 87 लाख वसूला : अमरनाथ

बंगाल मिरर, आसनसोल : ( Asansol News Live Today ) आसनसोल नगर निगम के प्रशासनिक बोर्ड के चेयरपर्सन अमरनाथ चटर्जी आज भाजपा नेता और पूर्व मेयर जितेन्द्र तिवारी द्वारा होर्डिंग-पार्किंग को लेकर लगाये आरोपों को लेकर पत्रकारों अमरनाथ चटर्जी ने जितेन्द्र तिवारी( का नाम लिये बगैर)  द्वारा पार्किंग और होर्डिंग के ऐवज में तीन करोड़ की राशि बकाया होने पर कहा कि यह तबकी बात है जब वह  इनके दायित्व में नहीं थे । उन्होंने बताया कि पार्किंग और होर्डिंग के लिए आखिरी टेंडर 2016 में हुआ था जिसे लगातार एक्सटेंशन दे कर अगला चार साल बाद टेंडर 16 दिसंबर 2020 को हुआ ।

फाइलें हुई गायब


उन्होंने ने कहा कि 2020 के मार्च तक होर्डिंग और पार्किंग में 2 करोड़ 25 लाख से ज्यादा की राशि बकाया हुई थी । उन्होंने कहा कि ऐसा क्यों हुआ इसका समुचित जवाब वह नही दे पाएंगे क्योंकि तब वह इसके दायित्व में नहीं थे । उन्होंने जितेन्द्र तिवारी का नाम लिए बिना कहा कि उनके कार्यकाल में इन पार्किंग और होर्डिंग की जिम्मेदारी जिसे सौंपी गई थी उनके पास से 9 फाइलें गायब हो गईं हैं । इन फाइलों के मिलने के बाद ही बकाया राशि का सही आकलन हो पाएगा ।


 उन्होंने कहा कि फिर से टेंडर का आह्वान किया गया है और जल्द ही निगम की तरफ से कार्यवाही शुरू कर दी जाएगी ।उन्होंने कहा कि फाइल गायब होने को लेकर निगम के कमिश्नर उचित कानुनी कार्यवाही करेंगे । उन्होंने कहा कि पार्किंग और होर्डिंग के वज मे 2021 में 87 लाख रुपये की राशि की वसूली की गई है । उन्होंने कहा कि रानीगंज कुलटी में सभी होर्डिंग गैर कानूनी हैं । वहीं आसनसोल के सिर्फ 32 होर्डिंग ही जायज हैं बाकी सभी गैर कानूनी हैं जिनको हटाया जाएगा और उनसे बकाया राशि की वसूली की जाएगी ।

Asansol के नन्हें रिसान की उंची उड़ान, Asia बुक ऑफ रिकॉर्डस में दर्ज कराया नाम

Asansol डाक मेला 15 से भारती भवन में, डाकघरों में समस्या की सीधे करें शिकायत : एसएसपी सैय्यद फराज  हैदर नबी 

Leave a Reply