ASANSOLBusiness

Durgapur में Synergy 22 को, डीएम ने की बैठक

बंगाल मिरर, आसनसोल : Durgapur में Synergy का आयोजन 22 को होगा। इसे लेकर शुक्रवार को पश्चिम बर्दवान जिला शासक एस अरुण प्रसाद की अध्यक्षता में विभिन्न व्यवसायीक संगठनों के प्रतिनिधिओं के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया । इस बैठक में एडीएम डा. अभिजीत शेवाले, डीपीआरडीओ तमोजित चक्रवर्ती,  आसनसोल चेंबर आफ कामर्स के सचिव शंभूनाथ झा, क्रेडाई के बिनोद गुप्ता, फास्बेक्की के सचिन राय,  पीबीएफटीआई के जगदीश बागड़ी, सीताराम बगड़िया, रवि मित्तल आदि मौजूद थे।

Durgapur में Synergy

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आज की बैठक में 22 दिसंबर को दुर्गापुर में होने वाले सिनर्जी को लेकर आलोचना की गई । उन्होंने बताया कि जिला शासक ने उनको 22तारीख की सिनर्जी में उनको क्या बोलना है या किन मुद्दों पर चर्चा करनी है उसके बारे जानकारी दी गई । उस बैठक में व्यवसायीओं को होने वाली समस्या को लेकर चर्चा की जाएगी । साथ ही सिंगल विंडो सर्विस को भी दुरुस्त करने को लेकर चर्चा की गई

Durgapur में Synergy सिनर्जी एक व्यावसायिक इवेंट है जिसमें राज्य सरकार जिलों में उद्यमियों के पास उन मुद्दों को हल करने के लिए जाती है जो उन्हें अपनी इकाइयों को स्थापित करने और चलाने के लिए सामना करना पड़ता है। इस आयोजन में एमएसएमई से संबंधित सभी सरकारी विभाग, बैंक/वित्तीय संस्थान, सेवा प्रदाता उद्यमियों के साथ आमने-सामने बातचीत के लिए और उनकी व्यावसायिक आवश्यकता के लिए अनुकूलित समाधान प्रदान करने के लिए एक छतरी के नीचे एक साथ बैठते हैं। इन व्यावसायिक आयोजनों में सरकारी विभागों, बैंकों / वित्तीय संस्थानों, पेशेवर सलाहकारों और अन्य संबंधित एजेंसियों सहित विभिन्न एजेंसियों ने पैनल चर्चा, आमने-सामने चर्चा और हेल्प डेस्क के माध्यम से विभिन्न मुद्दों पर एमएसएमई उद्यमियों को आसानी से सुलभ समाधान की पेशकश की।

Leave a Reply