ASANSOL

Paschim Bardhaman : कोरोना का खतरा, 2 दिन में रिकॉर्ड संक्रमण, पुलिस अधिकारी समेत कई संक्रमित, पुस्तक मेला रद्द

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल: नए साल पर कोरोना का खतरा, 2 दिन में रिकॉर्ड संक्रमण, पुलिस अधिकारी समेत कई संक्रमित, पुस्तक मेला रद्द। नए साल की शुरुआत के साथ ही कोरोना के आंकडे फिर डराने लगे हैं । बीते 2 दिन रिकॉर्ड संक्रमण पाया गया है ।पश्चिम बर्दवान जिले में ही 2 दिनों में ढाई सौ से अधिक लोग संक्रमित हुए हैं वहीं पश्चिम बंगाल की बात करें तो यह संख्या 5000 से अधिक है।

आसनसोल में दक्षिण थाना के शीर्ष पुलिस अधिकारी, हटन रोड स्थित एक बैंक शाखा के अधिकारी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। पश्चिम बर्दवान जिले में लगातार सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़ रही है आसनसोल में आयोजित होने वाला पुस्तक मेला कोरोना के कारण फिर रद्द कर दिया गया है चुनाव के कारण इसकी तिथि बढ़ाई गई थी लेकिन कोरोना के कारण आयोजकों ने इसे रद्द करने का फैसला किया है वही मैथन डैम में जांच के दौरान भी कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं मुख्यमंत्री ने पहले ही संकेत दिए थे कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए 3 तारीख से सख्त पाबंदी की जा सकती है अब देखना है कि राज्य सरकार 3 तारीख से क्या पाबंदी लागू करती है।

जिस तरह से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं एक बार फिर से जरूरी हो गया है कि लोग सावधानी बरतें मास्क पहने भीड़ भाड़ में ना जाए सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें और सरकारी दिशा निर्देशों का सख्ती से पालन करें ताकि फिर से लॉकडाउन ना लगाना पड़े प्रशासन द्वारा भी शीघ्र ही सख्ती बरती जाएगी।

Leave a Reply