AMC POLLASANSOL

Asansol Election अंतिम दिन सैकड़ों ने किया नामांकन, उत्सव सा नजारा

बंगाल मिरर, आसनसोल : आसनसोल नगर निगम के चुनाव के लिए सोमवार नामांकन का आखिरी दिन था। 569 ने नामांकन फार्म लिया था। आज सभी दलों के प्रत्याशी सुबह से ही नामांकन करने आसनसोल के जीटी रोड के किनारे स्थित सेंट जोसेफ स्कूल पंहुचे । यहां पुलिस प्रशासन की तरफ से सुरक्षा के  पुख्ता इंतजाम किए गए थे ।  नामांकन के आखिरी दिन सभी दलों के प्रतिनिधियों ने आकर नामांकन किया। वहीं टीएमसी के बागियों ने निर्दलीय के रूप में पर्चा भरा, इस दौरान पुलिस प्रशासन की तरफ से लोगों से कोरोना के सभी नियमो का पालन करने की अपील की जा रही थी ।  मंत्री मलय घटक भी नामांकन केद्र पहुंचे थे।

Asansol Election


वार्ड 50 के प्रार्थी अभिजीत घटक गाजे-बाजे के साथ नामांकन करने पहुंचे। इस दौरा राजा गुप्ता, पिन्टू गुप्ता, पिन्टू कर्मकार, संटू कर्मकार, मनोज रजक आदि थे। अभिजीत घटक ने कहा जीत तय है, सिर्फ अंतरा कितना बढ़ेगा इस पर जोर है। गुरुदास चटर्जी भी जुलूस लेकर पहुंचे। 

आसनसोल नगर निगम के 44 नंबर वार्ड से टीएमसी के प्रत्याशी अमरनाथ चैटर्जी आज आसनसोल के जीटी रोड के किनारे स्थित महावीर स्थान मंदिर पंहुचे । यहां इन्होने पूजा अर्चना की और आने वाले निकाय चुनाव के लिए भगवान का आशीर्वाद लिया । इस मौके पर अमरनाथ चटर्जी के साथ उनके समर्थक भी मौजूद थे । अमरनाथ चटर्जी ने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से ज्यादा समर्थक नहीं आ सके ।


 उन्होंने विश्वास जताया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पिछले दिनों में जो कार्य किए हैं और इस वार्ड की पूर्व पार्षद ने इस वार्ड का जितना विकास किया है । उसे देखते हुए उनको इस वार्ड से जीत हासिल करने में कोई दिक्कत नहीं होगी । मंदिर में पूजा अर्चना करने के बाद अमरनाथ चटर्जी नामांकन दाखिल करने पैदल ही सेंट जोसेफ स्कूल तक गए । नामांकन करने के बाद वह एकबार फिर से पत्रकारों से मुखातिब हुए और कहा कि पिछले कुछ सालों में उनको जनता के हर वर्ग से जो प्यार मिला है उसके बाद वह अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं । 


मौके पर विजय शर्मा , मुकेश शर्मा , राकेश केडिया, मुकेश झा, शाहिद परवेज सहित दर्जनों समर्थक मौजूद थे । वहीं आसनसोल नगर निगम के 106 वार्डों के टीएमसी संयोजक वी शिवदासन उर्फ दासू ने भी आने वाले चुनाव में टीएमसी की जीत को विश्वास जताया । वही पश्चिम बर्दवान जिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष बिधान उपाध्याय भी मौजूद रहे। 


भाजपा प्रत्याशी चैताली तिवारी, गौरव गुप्ता, आदर्श शर्मा पूर्व मेयर जितेन्द्र तिवारी के नेतृत्व में नामांकन करने पहुंचे। वहीं वार्ड 18 से अमित तुलस्यान, कुल्टी के अभिजीत आचार्या, इंद्राणी आचार्या ने नामांकन किया। वार्ड 28 से कांग्रेस प्रत्याशी गुलाम सरवर ने नामांकन करते हुए टीएमसी पर करारा हमला बोला।

Leave a Reply