AMC POLLASANSOL

आसनसोल में भाजपा को फिर टीएमसी ने दिया झटका

बंगाल मिरर, आसनसोल : नगरनिगम चुनाव के पहले भाजपा को फिर झटका लगा है। आसनसोल नगरनिगम के वार्ड 38 के 200 कर्मियों ने विजय ठाकुर के नेतृत्व में टीएमसी का दामन थाम लिया । जीटी रोड के किनारे स्थित टीएमसी पार्टी कार्यालय में हुए एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान पश्चिम बर्दवान जिला तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष बिधान उपाध्याय, चेयरमैन उज्जवल चटर्जी, टीएमसी संयोजक शिवदासन उर्फ दासू उपस्थित थे ।

टीएमसी ने दिया झटका

इस दौरान बिजय ठाकुर के नेतृत्व में   38 नंबर वार्ड के 200 भाजपा कर्मी टीएमसी में शामिल हो गए । इस मौके पर बिधान उपाध्याय ने कहा कि भाजपा लोगों को सिर्फ धर्म के नाम पर बांटती है । उन्होंने बताया कि भाजपा के पास लोगों का विकास करना नहीं जानती उनको सिर्फ लोगों को बांटना आता है। टीएमसी के प्रत्याशी चुनाव प्रचार के दौरान ममता बनर्जी और अभिषेक बैनर्जी की जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दे रहे हैं । यही वजह है कि लोगों को अपनी गलती का एहसास हो रहा है और वह ममता बनर्जी के विकास कार्य से जुड़ने के लिए टीएमसी के साथ आ रहें हैं ।

 बिधान उपाध्याय ने कहा कि आज आठ महीने पहले इन लोगों को भाजपा के लोगों ने गलत समझाकर भाजपा में शामिल करवाया था लेकिन जब उनको अपनी गलती का एहसास हुआ तो इन सभी की घर वापसी हुई ।

Leave a Reply