KULTI-BARAKAR

मां का आशीर्वाद लेकर प्रचार में उतरे वार्ड 59 के कांग्रेस उम्मीदवार जाकिर हुसैन

बंगाल मिरर, साबिर अली, नियामतपुर:- जैसे-जैसे आसनसोल नगर निगम चुनाव का समय नजदीक आ रहा है, चुनाव प्रचार में सभी दल के प्रत्याशी कमर कस ली है। वार्ड 59 के सबसे प्रचलित कांग्रेस प्रत्याशी जाकिर हुसैन ने शुक्रवार से चुनाव प्रचार आरंभ किया। उन्होंने सर्वप्रथम अपनी माताजी की आशीर्वाद लेकर प्रचार के लिए घर से निकला। निर्वाचन आयोग एवं पश्चिम बंगाल सरकार के निर्देशानुसार कोरोना महामारी को देखते हुए चुनाव प्रचार में सिर्फ कुछ गिने चुने लोग ही थे। न कोई भीड़-भाड़ न किसी प्रकार की जुलूस। सिर्फ प्रत्याशी के साथ तीन लोग ही चुनाव प्रचार में थे।

जैसे जाकिर हुसैन अपने समाजसेवी कार्यों के लिए जाने जाते हैं उन्होंने चुनाव प्रचार में भी वही किया। जो व्यक्ति बिना मास्क दिख रहे थे उन्हें पहले मास्क पहनाया फिर उन्हें कोरोना महामारी से की समस्याओं से बचने का उपाय बताया। फिर उसके बाद चुनाव प्रचार किया। इस विषय में जाकिर हुसैन ने बताया कि शुक्रवार की खास दिन को देखते हुए जुम्मे की नमाज के बाद अपनी माता जी से आशीर्वाद लेकर प्रचार करने निकला। इस दौरान मेरे नज़र में जो भी लोगों बिना मास्क के देखें उन्हें पहले मैंने मास्क पहनाया फिर कोरोना महामारी के बारे में बताया सामाजिक दूरी के बारे में बताया एवं अपना चुनाव चिन्ह और बटन नंबर बताकर चुनाव प्रचार किया।

जाकिर ने कहा हमारे वार्ड के लोग स्वस्थ रहेंगे उसके बाद चुनाव देने जाएंगे। वही जाकिर की माताजी ने कहा कि मेरा बेटा बिल्कुल अपने पिता की तरह एक समाजसेवी इंसान है, जो पिछले कई वर्षों से लोगों की समस्याओं में हर वक्त खड़ा रहता है एवं असहाय लोगों की कोई भी समस्या हो, वो हमेसा मदद के लिए खड़ा रहता हैं।मेरा बेटा नगर निगम चुनाव में खड़ा हुआ है, मैं चाहती हूं कि इस वार्ड के लोग एक बार मेरे बेटे को वोट देकर देखें। चुनाव से पहले तो बहुत काम किया है चुनाव के बाद वो पार्षद बनता है तो वो ओर भी ज्यादा वार्ड के लोगों के लिए काम करेगा। एवं वार्ड में जो भी काम अभी तक नहीं हुआ है उस काम को पूरा करेगा।

Leave a Reply