ASANSOLCOVID 19DURGAPUR

ASANSOL DURGAPUR के 91 पुलिसकर्मी और अधिकारी संक्रमित

बंगाल मिरर, एस सिंह, आसनसोल: पश्चिम बर्दवान जिले में कोरोना जैसे बेलगाम हो चुका है 2 दिन में ही दो हजार के करीब मामले सामने आ गए कोरोना संकट में फ्रंटलाइन कोरोना योद्धा के रूप में कार्य कर रहे पुलिस कर्मी और अधिकारी बड़ी संख्या में संक्रमित हो रहे हैं।

पुलिसकर्मी और अधिकारी संक्रमित

आसनसोल दुर्गापुर पुलिस के 91 पुलिसकर्मी और अधिकारी कोरोना के चपेट में आ चुके हैं जिसके बाद विभिन्न थाना में पुलिस द्वारा सुरक्षा के मद्देनजर कुछ पाबंदियां लगाई गई हैं विभिन्न थाना परिसर बैरक और वाहनों को सेनीटाइज किया जा रहा है

वह इस प्रतिकूल परिस्थिति में भी पुलिस कर्मी और अधिकारी अपना दायित्व बखूबी निभा रहे हैं बिना मास्क घूम रहे लोगों पर कार्रवाई कर रहे हैं रात को नाइट कर्फ्यू का सख्ती से पालन करने पर जोर दे रहे हैं डीसीपी मुख्यालय अंशुमान साहा ने पूछे जाने पर बताया कि वो कमिश्नरेट में कुल 91 लोग संक्रमित हैं वही डीसीपी ईस्ट अभिषेक गुप्ता ने ट्वीट कर नाइट कर्फ्यू का सख्ती से पालन करने पर जोर दिया है

साबिर अली, कुल्टी- शुक्रवार कुल्टी थाना अंतर्गत नियामतपुर फाड़ी द्वारा कोरोना महामारी से बचाव के लिए नियामतपुर बाजार मे मेकिंग कर जागरूकता अभियान चलाया गया। जिसमें नियामतपुर फाड़ी प्रभारी ने नियामतपुर बाजार के मोड़ नजदिक जो भी लोग बिना मास्क के दिख रहे थे पहले उन्हें मास्क पहनाया, फिर कोरोना महामारी से बचने का उपाय बताया। और हमेशा मास्क लगाने को कहा।

नियामतपुर फाड़ी के इस कार्य को देखते हुए नियामतपुर बाजार के दुकानदार एवं स्थानीय लोगों ने नियामतपुर पुलिस बल की प्रशंसा करते हुए कहा कि नियामतपुर फाड़ी हमेशा नियामतपुर वासियों के लिए हर समस्या में खड़े रहते हैं। और आज जिस तरह लोगों को मास्क पहना रहे है एवं कोरोना महामारी से बचने के लिए जागरूकता फैला रहे हैं। इसे देखकर नियामतपुर फाड़ी पुलिस बल पर गर्व महसूस हो रही है।

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए राज्य सरकार की तरफ से कई दिशा निर्देश जारी किए गए हैं जिनमें मास्क पहनना सबसे प्रमुख हैं । लेकिन आज भी कुछ लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं । ऐसे लोगों के खिलाफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी सख्ती से निपटने की हिदायत दी है ।

इसी क्रम में आज आसनसोल के हटन रोड मोड़ इलाके में एसीपी सेंट्रल मानवेंद्र दास के नेतृत्व में एक अभियान चलाया गया । बिना मास्क के घुमने फिरने वालों को हिरासत में ले लिया गया साथ ही लोगों को कोरोना को लेकर जागरुक भी किया गया । आज के अभियान के दौरान बिना मास्क के घर से निकलने के कारण करीब दस लोगों को पुलिस थाने ले गई । वहीं ट्रैफिक सिग्नल को तोड़ने वालों के खिलाफ भी कड़ाई बरती गई ।

পশ্চিম বর্ধমান জেলায় করোনার গ্রাফ উর্ধ্বমুখী, সতর্ক পুলিশ প্রশাসন, চিন্তায় স্বাস্থ্য দপ্তর, আক্রান্ত হচ্ছেন হাসপাতালের চিকিৎসক থেকে কর্মী👇🏻👇🏻

https://wp.me/pcaZRh-bmM

Leave a Reply