ASANSOL

Asansol Station में Alert, गणतंत्र दिवस को लेकर

बंगाल मिरर, कुमार पप्पू, आसनसोल: (Asansol News Today) Asansol Station में Alert, गणतंत्र दिवस को लेकर । गणतंत्र दिवस के मद्देनजर आसनसोल रेल मंडल के वरिष्ठ सुरक्षा आयुक्त के निर्देशानुसार आसनसोल रेलवे स्टेशन में सतर्कता बढ़ा दी गई है। आसनसोल के पूरे स्टेशन परिसर और विभिन्न प्लेटफार्म तथा यहां से गुजरने वाली रेलगाड़ियों में रेलवे सुरक्षा बल के जवान डॉग स्क्वायड लगातार जांच अभियान चला रहे हैं।

Asansol Station में Alert

Asansol Station में Alert जाच को लेकर विभिन्न प्लेटफार्म पर रेल यात्रियों के का बैग सूटकेस एवं दूसरा जगह से आए हुए पार्सल की समान की जांच की जा रही है उसके साथ साथ रेलवे लाइन की ट्रैक में भी उस डॉग के माध्यम से जांच की जा रही है जांच के क्रम में कई आरपीएफ अधिकारी और महिला अधिकारी भी शामिल है। स्टेशन के प्लेटफार्म के साथ ही पार्सल कार्यालय स्टेशन परिसर में भी जांच की जा रही है।

वही गणतंत्र दिवस को लेकर राज्य पुलिस भी सक्रिय हो गई है बंगाल और झारखंड के सीमावर्ती इलाकों में गहन जांच अभियान चलाए जा रहे हैं शहर के विभिन्न सरकारी कार्यालयों में भी जांच की जा रही है पुलिस पूरी तरह से चौकस है ताकि गणतंत्र दिवस पर कोई अप्रिय घटना ना हो

Leave a Reply